करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के महिला विरोधी बयान पर अभी तूफ़ान थमा नहीं है । हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के महिला विरोधी बयान बीसीसीआई से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा था । इस मामले में न केवल हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की जमकर आलोचना हुई बल्कि करण जौहर भी इसकी चपेट में आए । हाल ही में करण ने इस मामले पर अपनी राय रखी और दुख जताया कि उनकी वजह से हार्दिक और राहुल का करियर दांव पर लग गया । क्योंकि हार्दिक और राहुल को जांच पूरी तक मैच से से बाहर कर दिया गया था । और अब एक बार फ़िर ये मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है ।

कॉफ़ी विद करण 6: हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के महिला विरोधी बयान पर अब करण जौहर भी फ़ंसे कानूनी मुश्किल में

करण जौहर भी आए कानूनी मुश्किल में

हार्दिक और राहुल विवाद पर अब करण की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं । खबर है कि महिलाओं पर विवादित टिप्पणी के चलते हार्दिक और केएल राहुल समेत कॉफी विद करण के होस्ट करण के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज कराया गया है । और ऐसा मान जा रहा है कि इस मामले में पहली बार करण कानूनी मुश्किल में फ़ंसते नजर आ रहे है ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर की 'कॉफ़ी' हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को पड़ी महंगी, जांच पूरी होने तक हार्दिक और राहुल टीम इंडिया से हुए सस्पेंड

करण ने इस बात की खुशी जताई थी कि हार्दिक और राहुल पर लगा बैन हटा लिया गया । बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक और राहुल के इस विवाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों को तुरंत कारण बताओ नोटिस जारी किया इसके बाद दोनों को जांच पूरी होने तक टीम इंडिया से बर्खास्त कर दिया गया था ।