सलमान खान के शिष्य कहे जाने वाले सूरज पंचोली और कैटरीना कैफ़ की बहन इजाबेल कैफ़ जल्द ही फ़िल्म टाइम टू डांस के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे है । स्टेनली फर्नांडीज द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को लेकर खुद सलमान खान और कैटरीना कैफ़ काफ़ी उत्साहित है । बीते साल इस फ़िल्म का ऐलान हुआ था और साथ ही ये खुलासा भी हुआ था कि, खुस सलमान इस फ़िल्म में अपने हिट नंबर 'ओ ओ जाने जाना' के रीक्रिएटेड वर्जन पर थिरकते हुए नजर आएंगे । और अब सुनने में आ रहा है कि न केवल सलमान बल्कि इस गाने को और सिजलिंग बनाने में कैटरीना कैफ़ भी उनका भरपूर साथ देंगी ।

सलमान खान के साथ उनके 'ओ ओ जाने जाना' को और सिजलिंग बनाएंगी कैटरीना कैफ़

सलमान खान का साथ देंगी कैटरीना कैफ़

जहां एक ट्रेक में सूरज पंचोली खासतौर पर दिखाई देंगे वहीं एक सेपरेट नंबर को खास तौर पर सलमान और कैटरीना के साथ शूट किया जाएगा । निश्चिततौर पर सलमान और कैटरीना को एक साथ थिरकते हुए देखना उनके फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा । वैसे भी सलमान और कैटरीना अपनी सिजलिंग कैमिस्ट्री के लिए खासतौर पर जाने जाते है और दोनों की जोड़ी ने कई हिट नंबर्स दिए है जैसे- 'दिल दिया गल्ला', 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत',इत्यादि ।

इस गाने को मुंबई स्थित फ़िल्म सिटी में मार्च महीने में फ़िल्माया जाएगा । इस गाने को शिवानी व्यास द्दारा रिक्रिएट किया जाएगा । जबकि इस गाने के ओरिजनल सिंगर कमाल खान की आवाज इसमें जैसी की तैसी रहेगी ।

सूरज पंचोली और इजाबेल कैफ़ की फ़िल्म टाइम टू डांस की बात करें तो इस फ़िल्म को भूषण कुमार और रेमो डिसूजा द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इसमें फ़िल्म के लीड किरदार सूरज और इजाबेल को डांसर्स के रूप में दिखाया जाएगा । इस फ़िल्म में डांस की कई शैलियां देखने को मिलेंगी । इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर लंदन में शूट की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : HOT! इंटरनेट की सनसनी बन चुका है पानी के अंदर बिकिनी में कैटरीना कैफ का हॉट 'जलपरी' अवतार

अपनी बहन के बॉलीवुड डेब्यू के लिए कैटरीना कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है इसलिए वह इसमें खुद सलमान के साथ परफ़ोर्म करेंगी ।