कंगना रनौत अब अपनी जिंदगी के ऊपर बनी फ़िल्म को निर्देशित करने के लिए तैयार । जी हां, यह एक बायोपिक फ़िल्म है जो कंगना रनौत की अभी तक की जर्नी को फ़िल्म के माध्यम से दर्शाएगी । कंगना की बायोपिक फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और यह बाहुबली फ़ेम के वी विजयेंद्र प्रसाद की देखरेख में तैयार हो रही है । कंगना ने इस बारें में बात करते हुए कहा कि प्रसाद, जिसने उन्हें ये सुझाव दिया था कि वह अपनी कहानी को एक फ़िल्म के रूप में दिखलाए, जो लाखों युवा लड़कियों और लड़कों के लिए प्रेरणा है, जो बॉलीवुड में बिना गॉडफादर के अपनी किस्मत आजमा रहे हैं ।

कंगना रनौत अब खुद की बायोपिक फ़िल्म बनाएगी, जिसमें उनसे जुड़ा हर विवादित व्यक्ति आएगा नजर

कंगना रनौत की फ़िल्म में उनसे जुड़ा हर विवादित व्यक्ति नजर आएगा

कंगना इस फिल्म का निर्देशन करेंगी और उन्होंने दावा किया कि इसमें कई मजेदार क्षण होंगे और कोई भी किरदार व्हाइट और ब्लैक नहीं होगा । वास्तव में, फ़िल्म में कई ग्रे शेड्स होंगे । वास्तव में, कंगना ने कई बड़े, प्रभावशाली लोगों के बारे में खुलकर बोला है और कई मर्तबा उन्हें अपने बेबाकीपने से आलोचना का शिकार होना पड़ा है । ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जौहर, सोनू सूद, कृष के साथ रहे उनके विवादों ने हमेशा सुर्खियां बटोरीं और ये सभी व्यक्तित्व उनकी बायोपिक में भी दिखाई देंगे ।

अपनी दो फ़िल्मों के बाद ही इस पर काम शुरू करेंगी कंगना

यह बायोपिक फ़िल्म निश्चिततौर पर खूब लोकप्रियता हासिल करेगी और इस फ़िल्म के विवाद में फ़ंसने पर कोई हैरानी भी नहीं होगी । कंगना जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्में पंगा और मेंटल है क्या में दिखाई देंगी । इन फिल्मों के बाद ही वह अपनी बायोपिक फ़िल्म पर काम करना शुरू करेंगी । उन्होंने जोर देकर कहा है कि यह फिल्म एक प्रचार फिल्म नहीं है ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

कंगना की पिछली फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी ने बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया ।