बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बड़े पैमाने पर सराहना प्राप्त करने के बाद, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत फ़िल्म फोटोग्राफ के निर्माताओं ने फिल्म को 15 मार्च 2019 को रिलीज करने का फैसला किया है । मुम्बई की धारावी की पृष्ठभूमि में स्थापित फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक फ़ोटोग्राफ़र का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे और सान्या मल्होत्रा फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल है ।

रितेश बत्रा की नवाजुद्दीन सिद्दीकी-सान्या मल्होत्रा अभिनीत फोटोग्राफ को मिली रिलीज डेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फोटोग्राफ का नया पोस्टर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत "फोटोग्राफ" के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर नई रिलीज़ तारीख के साथ एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा," Two worlds met with the help of a #PhotographMovie Releases in India on 15th March. @riteshbatra @Nawazuddin_S @sanyamalhotra07"

फ़िल्म फोटोग्राफ को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक - बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी की दिखाई गई थी, जहां फ़िल्म को शानदार समीक्षा प्राप्त हुई और आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया था।

द लंचबॉक्स के सफल सहयोग के बाद निर्देशक रितेश एक बार फिर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रहे है ।

पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी ।

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंटो बनने के लिए फ़ीस के रूप में लिया सिर्फ़ 1 रु

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।