कंगना रनौत और राजकुमार राव की फ़िल्म मेंटल है क्या विवादों में घिरती नजर आ रही है । दरअसल, कुछ मनोचिकित्सकों ने फ़िल्म के टाइटल पर और मोशन पोस्टर पर आपत्ति जताई है जिसके चलते फ़िल्म के ट्रेलर, जो आज रिलीज होने वाला था, को कैंसिल कर दिया है । दरअसल डॉक्टर्स ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है जिसकी वजह से मेकर्स ने यह तय किया है कि पहले डॉक्टर्स ट्रेलर और फिल्म देख लें । उसके बाद किसी निर्णय पर पहुंचे । वहीं कई लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि मानसिक रुप से स्वस्थ नहीं होने वाले लोगों का इसमें मजाक उड़ाया गया है ।

मेंटल है क्या विवाद को सुलझाने के लिए एकता कपूर ने निकाला ये सॉल्यूशन

एकता कपूर मेंटल है क्या की स्पेशल स्क्रीनिंग करेंगी

बढ़ते विवाद को देखते हुए मेंटल है क्या की निर्माता एकता कपूर ने आज इंडियन साइकियाट्रिक सोसाइटी और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन अधिकारियों के साथ मीटिंग की है । और ट्रेलर व फ़िल्म रिलीज करने से पहले एकता अपनी फ़िल्म एक विशेष स्क्रीनिंग के तहत इन्हें दिखाना चाहती हैं जिससे यह साफ़ हो जाए कि, उनकी फ़िल्म में मानसिक रूप से बीमार लोगों के प्रति पूरी संवेदनशीलता दिखाई गई है ।

एकता ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हुए लिखा, "यह फिल्म मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को किसी प्रकार आहत नहीं करती है और इस फिल्म का शीर्षक किसी के भावनाओं का अपमान नहीं करता दिख रहा है ।"

गौरतलब है कि, बीते कुछ समय से फिल्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है । फिल्म मेंटल है क्या के कंटेंट को लेकर इंडियन साइकीऐट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के कंटेट को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी । इंडियन साइकीऐट्रिक सोसाइटी ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को पत्र लिखकर कहा था कि कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म मेंटल है क्या के पोस्टर मनोरोग को गलत तरीके से पेश करते हैं ।

यह भी पढ़ें : मेंटल है क्या विवाद में अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण को भी खींच लिया

निर्देशक प्रकाश के. की फिल्म मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है । यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है । फिल्म को टॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है ।