जॉन अब्राहम का बाइक्स और कार के लिए प्रेम किसी से छुपा हुआ नहीं है । और जॉन अब्राहम के इसी प्रेम को देखते हुए उनकी आगामी फ़िल्म मुंबई सागा के निर्देशक संजय गुप्ता ने उन्हें लाखों की गाड़ी उपहार में दी है । संजय गुप्ता जॉन अब्राहम के काम से इतने खुश हुए कि उन्होंने जॉन को 30 लाख रु की कीमत वाली ब्लैक कलर की Isuzu Dmax V-Cross pick-up truck गिफ़्ट की ।

जॉन अब्राहम को अपनी फ़िल्म मुंबई सागा के डायरेक्टर संजय गुप्ता से गिफ़्ट में मिली 30 लाख की गाड़ी

जॉन अब्राहम के कलेक्शन को पूरा किया संजय गुप्ता ने

निर्देशक संजय गुप्ता ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि उन्होंने जॉन के अलावा अभी तक ऐसा कोई नहीं देखा जिसे कार और बाइक्स से इतना प्रेम हो । उन्होंने आगे बताया कि जॉन के पास कई तरह की कार और बाइक्स का कलेक्शन है । और जब उन्होंने देखा कि उनके कलेक्शन में ये pick-up truck नहीं है तो उन्होंने गिफ़्ट के रूप में जॉन को ये दिया । इसी के साथ संजय ने ये भी बताया कि pick-up truck जैसे बेशकीमती उपहार मिलने पर जॉन का रिएक्शन कैसा रहा । गुप्ता ने बताया कि जब जॉन ने अपने पार्किंग स्पेस में इस pick-up truck को खड़े देखा तो वह हैरान रह गए ।

आपको बता दें कि साल 2013 में जॉन को उनकी फ़िल्म शूटआउट वड़ाला के निर्देशक संजय गुप्ता से एक सुपरबाइक भी गिफ़्ट मिल चुकी है ।

यह भी पढ़ें : Mumbai Saga: जॉन अब्राहम की लव इंटरेस्ट बनेंगी काजल अग्रवाल

वर्क फ़्रंट की बात करें तो संजय गुप्ता और जॉन मुंबई सागा के साथ तीसरी बार साथ काम कर रहे है । इससे पहले दोनों की जो्ड़ी ने जिंदा, शूटआउट एट वड़ाला में साथ काम किया है । मुंबई सागा में जॉन के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे । फ़िल्म में जॉन के किरदार के बारें में बात करते हुए संजय गुप्ता ने बताया कि मुंबई सागा में जॉन चार अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे ।