सलमान खान की दमदार होस्टिंग वाला रिएल्टी शो, बिग बॉस 13 में हर हफ़्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है । और अब मेकर्स ने बिग बॉस 13 में जल्द ही ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए कांटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला को लाने का फ़ैसला किया है । शेफाली जरीवाला जल्द ही बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में नजर आएंगी । आज यानी 30 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में शेफाली जरीवाला बिग बॉस के घर में ऑफ़िशियल एंट्री लेंगी ।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में अब लगेगा 'कांटा लगा' फ़ेम शेफाली जरीवाला के ग्लैमर का तड़का

शेफाली जरीवाला बनी बिग बॉस 13 की नई सदस्य

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शेफाली को घर की नई सदस्य के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया है । प्रोमो में देखा जा सकता है कि शेफाली सीक्रेट रूम से सभी घरवालों पर नजर रखते हुए दिखाई दे रही हैं । शेफाली सीक्रेट रूम से घरवालों को देखकर कह रही हैं- घर में दो ग्रुप बने हुए हैं । ये सारी डाइनेमिक्स एक हफ्ते में बदलने वाली हैं ।

बता दें कि अब तक बिग बॉस 13, में तीन लोगों के नाम वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आए है जिसमें शामिल है- विकास पाठक, तहसीन पूनावाला और भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव । और अब कांटा लगा फ़ेम शेफाली भी बिग बॉस हाउस में नजर आएंगी । वहीं बता दें मिड वीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे घर से बाहर हो चुके हैं ।

यह भी पढ़ें : BIGG BOSS 13: सलमान खान ने खोले बिग बॉस हाउस से जुड़े कुछ बड़े राज

गौरतलब है कि, 90 के दशक में अपने 'कांटा लगा' गाने से शेफ़ाली काफ़ी लोकप्रिय हुई थी । 'कांटा लगा' के अलावा शेफाली ने 'कभी आर कभी पार', 'माल भारी आहे' और 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया' जैसे गानों में डांस किया है ।