फ़िल्ममेकर संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही गैंगस्टर ड्रामा फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग शुरू हो चुकी है । शूटआउट एट लोखंडवाला, काबिल और कांटे जैसी कई फिल्में बना चुके संजय गुप्ता की शूटिंग कल यानी 27 अगस्त को शुरू हुई इस दौरान संजय काफ़ी नर्वस नजर आए और इसका खुलासा खुद उन्होंने ट्वीट कर दिया । संजय ने अपनी इस फ़िल्म को महत्वाकांक्षी और एडवेंचर्स बताया । इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ़ लीड रोल में नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को अपनी लीडिंग लेडी के रूप में काजल अग्रवाल मिल गई है । काजल अग्रवाल इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम की लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी ।

Mumbai-Saga-John-Abraham-finds-his-love-interest-in-Kajal-Aggarwal

जॉन अब्राहम की मुंबई सागा में काजल अग्रवाल साइन हुई

खबरों के मुताबिक काजल आज से मुंबई सागा की शूटिंग ज्वाइन कर रही है । संजय गुप्ता ने फ़िल्म में काजल के किरदार के बारें में जानकारी देते हुए कहा कि उनकी गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्मों में अक्सर अभिनेत्री का किरदार काफ़ी मजबूत होता है और ऐसा ही मजबूत किरदार मुंबई सागा में काजल का भी होगा ।

काजल के किरदार की शुरूआत जॉन की गर्लफ़्रेंड के तौर पर होगी और जो बाद में जॉन की पत्नी भी बनती है । संजय को इस किरदार के लिए एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी जो 17, साल की लड़की से जवान पत्नी और फ़िर एक युवा महिला के किरदार में परफ़ेक्ट लगे और इस कसौटी पर काजल एकदम खरी उतर रही थी इसलिए संजय ने अपनी फ़िल्म के लिए काजल को चुना । इतना ही नहीं संजय काजल की पिछली फ़िल्मों में उनके काम और उनकी मौजूदगी से काफ़ी प्रभावित थे ।

इसके अलावा समीर सोनी, जो पिछली बार स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में नजर आए थे, भी मुंबई सागा में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में उनका डार्क रोल देखने को मिलेगा ।

मुंबई सागा की बात करें तो इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और लगातार शूटिंग शेड्यूल के साथ यह दिसंबर तक पूरी हो जाएगी । फ़िल्म का क्लाइमेक्स मुंबई में शूट नहीं किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल का ऐसा बोल्ड अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर द्दारा प्रोड्यूस मुंबई सागा को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे है । इस फ़िल्म में जॉन, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ़, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, काजल अग्रवाल, समीर सोनी और अमोल गुप्ते भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।