सैफ़ अली खान की आगामी फ़िल्म जवानी जानेमन शुरूआत से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । इस फ़िल्म में सैफ़ अली खान 40 साल के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है । नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी जवानी जानेमन की कहानी एक पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । इस फ़िल्म में तब्बू भी एक खास रोल में नजर आएंगी । जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के साथ सैफ की ब्लैक नाईट फिल्म्स और जय सेवकरमनी की नॉर्दन लाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म पहले 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है ।

EXCLUSIVE: सैफ़ अली खान की जवानी जानेमन अब 29 नवंबर को रिलीज नहीं होगी, अगले साल के लिए हुई पोस्टपोन

सैफ़ अली खान की जवानी जानेमन इस साल नहीं होगी रिलीज

यदि हमने जो सुना है वह सही तो सैफ़ अली की फ़िल्म जवानी जानेमन की रिलीज डेट अगले साल के लिए स्थगित कर दी गई है । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया कि, "दर असल, डायरेक्टर फ़िल्म के लीड हीरो सैफ़ के साथ एक प्रमोशनल गाना शूट करना चाहते हैं जिसमें उनका लुक डॉन जैसा दिखना है । और इन दिनों सैफ़ अपनी आगामी वेब सीरिज तांडव की शूटिंग कर रहे है इसलिए उनके पास अभी जरा भी समय नहीं है । इसलिए सैफ़ की जवानी जानेमन की रिलीज डेट 29 नवंबर से आगे बढ़ाकर अगले साल कर दी गई है ।'' सूत्र ने इसके अलावा कोई और जानकारी देने से इंकार किया ।

यह भी पढ़ें : Jawaani Jaaneman: सैफ़ अली खान ने घर का खाना खाकर घटाया अपना 11 किलो वजन

अब ये देखना होगा कि अगले साल कौनसी तारीख को मेकर्स अपनी इस फ़िल्म की रिलीज के लिए चुनेंगे । जवानी जानेमन की बात करें तो इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सैफ़ और तब्बू साथ नजर आएंगे । इससे पहले दोनों हम साथ साथ हैं में साथ दिखाई दिए थे ।