34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए आज पूरे दो महीने बीत गए हैं लेकिन सुशांत सुसाइड केस में अभी तक इंसाफ़ नहीं मिला है । सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी लेकिन कोई भी इसे आत्महत्या स्वीकारने को तैयार नहीं है । इसलिए शुरूआत से ही सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को सुलझाने के लिए सीबीआई की मांग की जा रही है । बिहार सरकार की संस्तुति पर केंद्र से सीबीआई जांच को मंजूरी मिल भी गई है हालांकि सुप्रीम कोर्ट में मामला मुंबई-पटना के अधिकार क्षेत्र में फंसा है । जहां अभिनेता की फ़ैमिली और फ़ैंस सुशांत को इंसाफ़ दिलाने के लिए सीबीआई की मांग कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड सितारें भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ़ दिलाने के लिए CBI जांच की मांग के सपोर्ट में उतरे वरुण धवन व अन्य बॉलीवुड सितारें

सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ़ की मांग तेज हुई

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है । उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर कर सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच के लिए अपना समर्थन दिया । वहीं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी सुशांत को इंसाफ़ दिलाने के लिए सीबीआई जांच को सपोर्ट कर रहे हैं ।

सुशांत के साथ शुद्ध देसी रोमांस में काम कर चुकीं परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है ।

सूरज पंचोली ने सीबीआई जांच को सपोर्ट किया

सुशांत के निधन के बाद फ़ैंस के लगातार निशाने पर आए सूरज पंचोली ने भी इस मामले में सीबीआई जांच को सपोर्ट करते हुए लिखा, “मैं प्रार्थना करता हूं कि सुशांत के परिवार को जल्द ही सच पता चले । वे मामले की प्रॉपर सीबीआई जांच के हकदार हैं । उन्होंने पहले ही लंबी लड़ाई लड़ ली है । उन्हें और पूरी दुनिया को जानना जरूरी है कि हुआ क्या था ।”

सुशांत की दोस्त कृति सैनॉन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि “मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्दी सामने आए ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हाथ जोड़कर अपने भाई के लिए इंसाफ़ की मांग को तेज करने के लिए फ़ैंस से मांगा साथ

बता दें कि, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार न्याय की मांग करती आ रही हैं । उन्होंने कल एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं । मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि एक साथ खड़े होइए और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए । हम सच्चाई जानने के लायक हैं । हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है । हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे । आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें. धन्यवाद ।”