सुशांत सिंह राजपूत को निधन हुए अब दो महीने होने वाले हैं लेकिन ये मामला हर दिन नए खुलासों के साथ और भी ज्याद औलझता जा रहा है । हालांकि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई अपने-अपने तरीके से जांचने में लगा हुआ है लेकिन अभिनेता का परिवार और फ़ैंस लगातार सही न्याय की मांग कर रहे हैं । सुशांत के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अपने भाई को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट कर रही हैं । और अब श्वेता ने एक वीडियो पोस्ट कर सुशांत के लिए इंसाफ़ की मांग को तेज करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों का साथ मांगा है ।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हाथ जोड़कर अपने भाई के लिए इंसाफ़ की मांग को तेज करने के लिए फ़ैंस से मांगा साथ

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के हाथों में है

काफ़ी लंबे वक्त से अपने भाई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, “अब सच जानने और न्याय पाने का वक्त है । प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया को सच जानने में मदद करें वर्ना हम कभी चैन से नहीं जी पाएंगे । न्याय के लिए मांग तेज करें ।”

हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए

वीडियो में श्वेता कह रही हैं कि, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं । मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि एक साथ खड़े होइए और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए । हम सच्चाई जानने के लायक हैं । हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है । हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे । आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें. धन्यवाद ।”

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस की जांच में अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है । वहीं कहा जा रहा है कि सुशांत के घरवालों ने इस केस में सीबीआई को मर्डर के ऐंगल से जांच करने को भी कहा है ।