देश जहां एक तरफ़ कोरोना महामारी से निपट रहा है वहीं भारत के कई राज्य बाढ़ की समस्या से भी जूझ रहे हैं । बिहार और असम में बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है । ऐसे में बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं । बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है । अक्षय कुमार ने बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए वहां के मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रु का डोनेशन दिया है ।

अक्षय कुमार ने बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए एक-एक करोड़ रु

अक्षय कुमार ने दोनों राज्यों को एक-एक करोड़ रु डोनेट किए

खबरों की मानें तो, अक्षय ने बिहार और असम के मुख्यमंत्री से बात कर बाढ़ पीड़ितों के लिए कुछ करने की इच्छा जताई । इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रु का डोनेशन दिया । दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री ने अभिनेता का आभार प्रकट कर शुक्रिया अदा किया है । इससे पहले भी अक्षय ने कोरोना संकटकाल में पीएम केयर्स फ़ंड में 25 करोड़ रु की धनाराशि देकर बड़ी मदद की । कोरोना संकटकाल में अक्षय लगातार किसी न किसी तरीके से मदद के लिए आगे आ रहे हैं ।

गौरतलब है कि हाल ही में फोर्ब्स ने साल 2020 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 स्टार्स की लिस्ट जारी की जिसके मुताबिक इस साल अक्षय ऐसे अकेले भारतीय सुपरस्टार बने जिनका नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स के टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुआ । उन्होंने भारतीय ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों को भी पछाड़ दिया है । अक्षय 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ इस लिस्ट में छठे स्थान पर हैं । जबकि नंबर एक के स्थान पर WWE के सुपरस्टार द रॉक का कब्जा बरकरार रहा है ।

यह भी पढ़ें : न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर राम मंदिर की झलक देख अक्षय कुमार बोले, ‘दिवाली इस साल जल्दी आ गयी, जय श्री राम’

बता दें कि अक्षय कुमार अभी कुछ दिन पहले ही अपनी आगामी स्पाई ड्रामा फ़िल्म बैल बॉटम की शूटिंग के लिए अपनी पूरी टीम के साथ स्कॉटलैंड रवाना हुए थे । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं- सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज, अतरंगी रे और बच्चन पांडे ।