सलमान खान एक बार अपने बिग बॉस अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं अपने लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस सीजन 12 में । सलमान खान एक बार फ़िर इस शो को मजेदार अंदाज में होस्ट करते हुए दिखाई देंगे । कल गोवा में सलमान ने अपने इस शो का ग्रैंड लॉंच किया । इस बाबत आयोजित हुई प्रेस कॉंफ़्रेंस में सलमान खान के कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए । और उन्हीं सवालों में से एक था संजय लीला भंसाली के साथ उनका फ़िर से काम करना । इस सवाल के जवाब में सलमान खान ने खुलकर इस बात का संकेत दिया कि वह जल्द ही भंसाली के साथ काम करेंगे लेकिन इसी के साथ एक ट्विस्ट भी है ।

इतने सालों बाद सलमान खान ने दिया संजय लीला भंसाली के साथ फ़िल्म करने का संकेत, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ

सलमान खान ने भंसाली के साथ फ़िल्म करने वाले हैं

आपको बता दें कि, सलमान और भंसाली ने एक साथ हम दिल दे चुके सनम, खामोशी जैसी हिट फ़िल्म में काम किया था । लेकिन इसके बाद भंसाली ने अपनी अगली फ़िल्म देवदास में शाहरुख खान को चुन लिया और ये बात कहीं न कहीं सलमान को चुभ गई और तभी से दोनों में एक अनकही दूरी आ गई थी । इसके बाद भंसाली ऐश्वर्या और सलमान के साथ बाजीराव मस्तानी बनाना चाहते थे लेकिन ये भी नहीं हो पाया ।

सलमान ने बिग बॉस 12 की प्रेस कॉंफ़्रेंस में इस बारें में बात करते हुए कहा कि, ''हां, मैं संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म कर रहा हूं जिसकी स्क्रिप्ट मैंने अभी तक नहीं पढ़ी है । मैंने उस फिल्म की केवल एक लाइन में कहानी सुनी है । अभी तक स्क्रिप्ट तैयार नहीं है । मैं रोज़ संजय को कॉल करता हूं लेकिन वो मेरे फोन ही नहीं उठा रहा है । आप लोग संजय से कहिए कि मेरा फोन उठाइए । या फिर संजय से कहिए कि मुझे फोन करे ।''

सलमान ने एक बार फ़िर अपने विटी अंदाज में मीडिया के सवालों को जवाब दिया । वैसे सलमान के जवाब से ये तो साफ़ हो गया कि वह भंसाली के साथ फ़िल्म करने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 12: 'विचित्र जोड़ी' के सीजन में सलमान खान के साथ जोड़ीदार बनना चाहती थी कैटरीना कैफ़ लेकिन…

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है । हाल ही में उन्होंने माल्टा के शूटिंग शेड्यूल को खत्म किया है ।