कल सलमान खान ने अपने लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस सीजन 12 का आगाज कर दिया । इस बार सलमान ने अपने शो का लॉंच गोवा में एकदम बिग बॉस स्टाइल में किया । उनकी एंट्री एक स्पीड बोट से हुई । जब वहां मौजूद फ़ैंस ने अपने चहेते स्टार को इस अंदाज में देखा तो वो खुद पर काबू नहीं रख पाए और सलमान-सलमान चिल्लाने लगे । बिग बॉस सीजन 12 का लॉंच सुपरस्टार स्टाइल में करने के बाद सलमान खान ने इसकी प्रेस कॉंफ़्रेंस में हिस्सा लिया और सलमान ने बहुत ही फ़नी अंदाज में सभी सवालों के जवाब दिए ।

Bigg Boss 12: 'विचित्र जोड़ी' के सीजन में सलमान खान के साथ जोड़ीदार बनना चाहती थी कैटरीना कैफ़ लेकिन…

सलमान खान ने कैटरीना कैफ़ की होस्टिंग पर फ़नी जवाब दिया

बिग बॉस 12 'विचित्र जोड़ी' की प्रेस कॉंफ़्रेंस में जब सलमान से उस खबर के बारें में पूछा गया जिसमें कहा जा रहा है कि कैटरीना भी इस बार के बिग बॉस को सलमान के साथ को-होस्ट करने वाली थी । इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि ये सारी अफवाहें कैटरीना ने खुद ही उड़ा दी हैं । उसने मुझसे पूछा था कि इस बार बिग बॉस पर जोड़ियां आ रही हैं क्या । मैने उससे कहा, हां । तो कैटरीना ने बोला मैं भी होस्ट कर लूंगी । तुम अपनी फटाफट वाली होस्टिंग करना और मै पूरी स्क्रिप्ट फॉलो करूंगी । जब मैंने कैटरीना से पूछा कि फिर तुम फीस कितनी लोगी । तो उसने बोला कि जोड़ियों में बराबर का हिस्सा होता है । जितनी फीस तुम्हारी होगी, उतनी ही फीस मैं लूंगी ।

सलमान ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के रूप में बिग बॉस 12 की पहली जोड़ी का ऐलान कर दिया है । बता दें कि बिग बॉस के 12वें सीजन में विचित्र जोड़ियों को पेश किया जाएगा । यह शो टीवी पर 16 सितंबर से शुरू हो रहा है ।

यह भी देखें : सलमान खान ने गोवा में बिग बॉस के 12वें सीजन को शुरू किया |प्रेस कॉंफ़्रेंस | पार्ट 1

पिछले कुछ दिनों से सलमान और कैटरीना काफ़ी चर्चा में रह रहे हैं जब से उन्होंने माल्टा में भारत के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है । बहरहाल दर्शकों को भारत में सलमान और कैटरीना की जबरदस्त कैमि्स्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार है ।