टीवी का सबसे लोकप्रिय रियल्टी शो बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से शुरू हो चुका है । बिग बॉस 14 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ रहा है । इस बार शो के फ़ॉर्मेट में कई बदलाव किए गए हैं । इन्हीं बदलावों में से एक है 14वें सीजन में बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन के लोकप्रिय प्रतियोगियों को शामिल करना । बिग बॉस हाउस के पिछले कुछ सीजन के काबिल प्रतियोगियों में शामिल हैं सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान । शो के शुरूआती दौर में कुल 11 प्रतियोगियों को बिग बॉस हाउस में भेजा गया है और अब बाकी के बचे हुए प्रतियोगी जल्द ही शो का हिस्सा बनने वाले हैं ।

Bigg Boss 14: इस हफ़्ते शो में एंट्री ले सकते हैं ये 4 नए कंटेस्टेंट्स, सीक्रेट होगी इनकी एंट्री

बिग बॉस 14 में आएंगे नए प्रतियोगी

बिग बॉस 14 में जल्द ही कई और सेलेब्स भी एंट्री करने वाले हैं । शो में इस बार दो हफ्तों का बड़ा ट्विस्ट रखा गया है । सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मौजूदा प्रतियोगियों को कंफर्म करेंगे । जो कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं होंगे वे शो से बाहर होंगे । इसी के बाद सीनियर्स और नॉन कंफर्म कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो जाएंगे । सुनने में आ रहा है कि इसी हफ्ते बिग बॉस हाउस में 4 नए कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को मेकर्स ने ऑफ़र की भारी-भरकम फ़ीस, 14 दिनों के लिए सिद्धार्थ को मिलेंगे इतने लाख रु ?

खबरों की मानें तो शो में शामिल होने वाले प्रतियोगी हैं नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता । चौथा प्रतियोगी का नाम प्रतीक शहजपाल बताया जा रहा है । फ़िलहाल कंटेस्टेंट्स को मुंबई के होटल में क्वारनटीन में रखा गया है । इन कंटेस्टेंट्स को 16 तारीख को पहले सीक्रेट रूम में रखा जाएगा । इसके बाद वे शो के होस्ट सलमान खान से मिलेंगे । उनकी घर में एंट्री को सीक्रेट रखा गया है । उन्हें एक टास्क दिया जाएगा ।