महामारी बनकर आए कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है । देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । कोरोना संक्रमण के मामले 68 लाख से ज्‍यादा के आंकड़े को पार कर चुके हैं । लेकिन जनजीवन धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है इसी के साथ-साथ देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है । इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से जंग में एकजुटता के लिए ‘यूनाइट टू फाइट कोरोना’ कैम्‍पेन की शुरूआत की है । पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को ट्वीट करके देश को नारा दिया कि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’ । कोरोना के खिलाफ़ पीएम मोदी के इस कैम्पेन को बॉलिवुड सितारों का भी भरपूर साथ मिल रहा है ।

सलमान खान, कंगना समेत कई बॉलीवुड सितारों ने दिया पीएम नरेंद्र मोदी के #Unite2FightCorona कैम्‍पेन को सपोर्ट, कोरोना से बचने के लिए बताई 3 जरूरी टिप्स

पीएम मोदी के कैम्पेन को मिला सलमान खान का सपोर्ट

आने वाले त्योहार के सीजन और ठंड के मौसम को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ #Unite2FightCorona कैम्‍पेन की शुरुआत की है । पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों ! हमेशा याद रखें. मास्क जरूर पहनें. हाथ साफ करते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. ‘दो गज की दूरी’ रखें." #Unite2FightCorona”

इस कैम्पेन को सलमान खान, कंगना रनौत, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ़, आर. माधवन, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत समेत कई बॉलीवुड सितारों का भरपूर साथ मिल रहा है ।

सलमान ने ट्विटर पर इस कैम्पेन को सपोर्ट करते हुए लिखा, “इस मुश्‍क‍िल घड़ी में सिर्फ तीन चीजें कीजिए : 6 फीट की दूरी बनाकर रखें, मास्‍क पहनें और अपने हाथों को सैनिटाइज करें व धोएं । आइए, कोरोना के ख‍िलाफ प्रधानमंत्री मोदी के जन आंदोलन को लागू करें । जय हिंद ।”

कंगना रनौत ने भी इस जन आंदोलन में कदम से कदम मिलाते हुए ट्वीट किया, “दुनियाभर में कोरोना संकट के कारण कई झटके लगे हैं, लेकिन इसमें एक संभावना भी है । यह हमें पहले से कहीं बेहतर एकजुट कर सकता है । आइए शपथ लें #Unite2FightCorona”