सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 3 महीने गुजर जाने के बाद एम्स की फ़ॉरेंसिंक रिपोर्ट के माध्यम से आखिरकार इस बात पर मुहर लगी सुशांत की मौत मर्डर नहीं है बल्कि आत्महत्या ही है । इसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बिना नाम लिए अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसा । स्वरा भास्कर के ट्वीट पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया देते हुए एक बार फिर से दोहराया कि अगर उन्होंने एक भी गलत आरोप लगाए हैं तो वो अपने सभी पुरस्कार लौटा देंगी ।

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को सबूत के साथ फ़िर याद दिलाया ‘अवॉर्ड वापस’ करने का अपना वचन

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को फ़िर याद दिलाया अपना वचन

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस के बारें में एक मीडिया इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि अगर वो कुछ ऐसा कहती हैं, जिसे वह साबित नहीं कर सकती तो वो अपना पद्मश्री लौटा देंगी । कंगना की इसी बात पर स्वरा भास्कर ने तंज कसा । स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए कंगना पर निशाना साधते हुए लिखा, “अब तो सीबीआई और एम्स दोनों ही इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का दुखद निधन सुसाइड था...कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे न ?”

स्वरा के इस ट्वीट पर कंगना ने प्रतिक्रि्या देते हुए ट्वीट किया कि, “ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो तो मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम ।” इसके साथ उन्होंने #KanganaAwardWapasKar भी यूज किया है ।

इस ट्विटर वॉर पर जहां कुछ लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ स्वरा को सपोर्ट करते दिख रहे हैं ।