शुजीत सरकार के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फ़िल्म गुलाबो सिताबो को अपनी रिलीज डेट मिल गई है । पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ लाने वाली गुलाबो सिताबो अगले साल 28 फ़रवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो अगले साल होगी रिलीज, नए लुक के साथ सामने आई नई रिलीज डेट

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो अगले साल रिलीज होगी

आज मेकर्स ने फ़िल्म की नई रिलीज डेट के साथ फ़िल्म का नया लुक पेश किया है जिसमें आयुष्मान और अमिताभ न पहचाने वाले अवतार में दिखाई दे रहे है । तस्वीर में अमिताभ और आयुष्‍मान सड़क पर खड़े दिखाई दे रहे हैं । आयुष्मान सिंपल कुर्ता और पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने हाथ में एक बैग ले रखा है । वहीं अमिताभ ग्रीन कुर्ता और व्हाइट पायजामा में दिख रहे हैं । उन्होंने बड़ी दाढ़ी रखी है । उनका लुक ऐसा है जिसे पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है ।

गुलाबो सिताबो की बात करें तो, फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाले मकान मालिक और किराएदार के रिश्ते के बीच होने वाले झगड़ों पर आधारित है ।

यह भी पढ़ें : Gulabo Sitabo first look: सफ़ेद दाढ़ी और प्रोस्थेटिक नाक के साथ अमिताभ बच्चन का लुक हैरान कर रहा है

शूजित सरकार के नि्र्देशन में बनी गुलाबो सिताबो को जुही चतुर्वेदी ने लिखा है । रॉनी स्क्रूवाला और शील कुमार द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी ।