अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फ़िल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ से शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे । शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म ने लोगों के मन में इस फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा को बढ़ा दिया है क्योंकि वो पहली बार बॉलीवुड के दो दिग्गजों को एक साथ पर्दे पर लेकर आने का काम कर रहे है । क्योंकि इससे पहले शूजीत ने आयुष्मान के साथ विकी डोनर जैसी हिट फ़िल्म दी थी और अमिताभ बच्चन के साथ पीकू जैसी हिट फ़िल्म दी थी । गुलाबो सिताबों एक फ़ैमिली-कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है ।

Gulabo Sitabo first look: सफ़ेद दाढ़ी और प्रोस्थेटिक नाक के साथ अमिताभ बच्चन का लुक हैरान कर रहा है

गुलाबो सिताबो से सामने आया अमिताभ बच्चन का लुक

अमिताभ ने बुधवार को क़ैसरबाग क्षेत्र (लखनऊ) के प्रसिद्ध महमूदाबाद हाउस में फ़िल्म गुलाबो सिताबों की शूटिंग शुरू की । और आज मेकर्स ने फ़िल्म में से अमिताभ के किरदार का फ़र्स्ट लुक रिलीज किया है । इस लुक में अमिताभ का एक अलग तरह का लुक देखने को मिल रहा है । अमिताभ लंबी दाढ़ी, पुराना चश्मा, सर पर गमछा लगाए हुए देख सकते है । उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से अलग बनाया गया है और अमिताभ के लुक को देखकर लग रहा है कि उनका किरदार काफ़ी खड़ूस किस्म का होगा ।

बता दें कि इस फ़िल्म में अमिताभ एक मैंशन के मालिक की भूमिका निभा रहे हैं और अभिनेता आयुष्मान उनके किरायेदार की भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने लखनऊ से शुरू की शूजीत सरकार की गुलाबो सिताबो की शूटिंग

गुलाबो सिताबो की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है । इस फ़िल्म को रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बनी यह फ़िल्म अगले साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।