करीना कपूर खान, जो एक के बाद एक बड़ी-बड़ी फ़िल्में साइन कर रही है, मेलबर्न में टी20 विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी । शुक्रवार को आयोजित होने वाले इस ईवेंट का हिस्सा बनकर करीना कपूर खान खुद को सम्मानित महसूस कर रही है । बता दें कि, दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए होने वाले टूर्नामेंट अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किये जायेंगे ।

पटौदी खानदान की 'बहू' करीना कपूर खान करेंगी टी20 विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण

करीना कपूर खान खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं

पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बहू करीना ने कभी भी क्रिकेट के प्रति तो अपनी रूचि नहीं दिखलाई लेकिन भारतीय सिनेमा में वह एक प्रतिष्ठित नाम है । करीना ने अभिनय और अपनी शानदार शख्सियत से सभी का दिल जीत लिया है । और इसलिए करीना को टी-20 वर्ल्ड कप ट्रॉफीज़ का अनावरण करने का मौका मिला ।

इस बारें में बात करते हुए करीना ने कहा कि, ''मैं इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं । मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी, जो अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं । वास्तव में उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर लंबे समय तक खड़ा देखना सशक्त है । वे सभी के लिए एक प्रेरणा हैं । मेरे दिवंगत ससुर सबसे महान क्रिकेटरों में से एक थे, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेला और इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है ।”

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान को आशिकी फ़ेम राहुल रॉय पर था 'क्रश', 8 बार देखी उनके लिए फ़िल्म

करीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज, इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम और आमिर खान के साथ लाल सिंह चढ्ढा में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा वह करण जौहर की एतिहासिक फ़िल्म तख्त में भी अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगी ।