भजन सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा ने फ़ाइनली एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है । ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई पाताल लोक सीरिज में अनूप जलोटा एक कट्टरपंथी राजनेता के रूप में अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं । पाताल लोक में बाहुबली नेता बने अनूप जलोटा बालकिशन बाजपेयी की भूमिका में नजर आ रहे हैं ।

पाताललोक से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा आगे भी करना चाहते हैं एक्टिंग

अनूप जलोटा ने आगे भी एक्टिंग करने की इच्छा जताई

पाताल लोक से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले अनूप आगे भी एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं । इस बारें में बात करते हुए अनूप कहते हैं कि, “हां, क्यों नहीं ? यदि मुझे आगे और दिलचस्प रोल्स ऑफ़र हुए तो यकीनन मैं उन्हें करना चाहूंगा । मुझे सीरिज के लिए एक्टिंग करने में मजा आया ।

जमुनापार था पहले पाताल लोक का नाम

जब मुझे ये सीरिज ऑफ़र हुई थी तब इसका नाम पाताल लोक नहीं था । तब इसका नाम जमुना पार था । मुझे इसमें एक राजनेता का किरदार निभाना था । मुझे ये ऑफ़र अनुष्का के ऑफ़िस से सीधे आया था । मुझे कहा गया था कि मुझे पहले 8 दिनों के लिए चित्रकूट में शूट करना होगा और फ़िर उसके बाद कुछ दिन मुंबई में शूट करना होगा । उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस रोल के लिए एकदम परफ़ेक्ट हूं । मैंने बिना किसी झिझक के इसमें एक्टिंग करने के लिए हां कह दिया ।”

यह भी पढ़ें : भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी तीसरी शादी और जसलीन मथारू के साथ अपने रिलेशन का बताया असली सच

अनूप ने माना कि उन्हें एक्टिंग करने में बहुत मजा आया और उनके लिए ये एकदम नया अनुभव रहा । “कुछ भी नया करने के लिए कभी देर नहीं होती । और मेरे लिए भी यह सही साबित हुआ । एक बाहुबली नेता बनना इतना मुश्किल नहीं था । क्योंकि मैंने बिग बॉस किया है और किसी भी कलाकार के लिए वहां अभिनय करना सबसे मुश्किल काम है ।”