बॉलीवुड को पठान, जवान और डंकी जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फ़िल्म किंग की शूटिंग में बिजी होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही इस मूवी को सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म किंग को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि शाहरुख का फ़िल्म में सुहाना के बराबर ही लीड रोल देखने को मिलेगा । और अब किंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, किंग में शाहरुख खान एक बार फिर अपने लोकप्रियडॉनकिरदार में नज़र आने वाले हैं ।

शाहरुख खान एक बार फिर बनेंगे ‘डॉन’ ; 200 करोड़ रु के मेगा बजट में बन रही सुहाना खान की एक्शन थ्रिलर किंग में बनेंगे ख़तरनाक डॉन

शाहरुख खान एक बार फिर बनेंगेडॉन

पिकंविला की रिपोर्ट के मुताबिक, किंग में शाहरुख एकडॉनकी भूमिका निभाएंगे और उनके किरदार में कुछ ग्रे शेड्स भी होंगे ।शाहरुख दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं और इसमें वह ग्रे शेड किरदार निभाएंगे । किंग उनके दिल के बेहद करीब है और वह इस पर जी-जान के साथ काम कर रहे हैं । वह सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर अपना 100 पर्सेंट दे रहे हैं । उन्होंने फिल्म में SRK के लिए ग्रे शेड्स के साथ एटीट्यूड और स्वैग से भरा एक बहुत अच्छा किरदार तैयार किया है ।

सूत्र ने आगे बताया है कि किंग में शाहरुख का लुक हल्की दाढ़ी के साथ लंबे बालों वाला होगा । इस साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और उसके बाद मेकर्स एक्टर का लुक दर्शकों के साथ साझा करेंगे । खबरों की मानें तो कैरेक्टर डिजाइनिंग पहले ही हो चुकी है । सिद्धार्थ आनंद मौजूदा समय में अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीमों के साथ एक्शन ब्लॉक पर काम कर रहे हैं । दूसरी ओर, सुजॉय डायलॉग्स का ड्राफ़्ट तैयार कर रहे हैं । जबकि शाहरुख क्रिएटिव्स के साथ काम कर रहे हैं और कुछ नए जमाने के एक्शन सीन्स पर सुहाना के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं ।

इस फिल्म से शाहरुख की बेटी सुहाना खान बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी, जो किंग की शिष्या की भूमिका निभा रही हैं । मार्फ्लिक्स के सहयोग से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म किंग फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ने के चरण में है ।

कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि शाहरुख किंग के लिए खुद क्रिएटिव प्रक्रिया पर नज़रें बनाए हुए हैं । वहीं सुहाना के साथ फिल्म के कुछ एक्शन दृश्यों के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद 200 करोड़ रुपये के मेगा बजट पर एक रॉ और देहाती एक्शन फिल्म किंग बनाने की योजना बना रहे हैं ।किंग एक महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्म है, जो किसी की कल्पना से अलग है। टीम पिछले एक साल से प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्क्रिप्ट से लेकर स्केल और एक्शन तक सभी पहलुओं को सही तरीके से कवर किया गया है । रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने हमेशा विश्व स्तरीय उत्पादों को पेश किया है और किंग भी इससे अलग नहीं होगा क्योंकि बैनर सुहाना खान के लिए एक शानदार शुरुआत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

सूत्र ने आगे बताया कि सिद्धार्थ आनंद किंग के साथ जुड़ने के लिए हॉलीवुड के स्टंट निर्देशकों से बातचीत कर रहे हैं ।सिद्धार्थ आनंद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोचते हैं, और शाहरुख खान के साथ वह एक वैश्विक एक्शन थ्रिलर बनाना चाहते हैं। वह हॉलीवुड के स्टंट एक्सपर्ट्स  के साथ स्टंट डिजाइन कर रहे हैं, और इसे वास्तविक एक्शन और वीएफएक्स संवर्द्धन के मिश्रण के रूप में शूट करने की योजना बना रहे हैं ।सूत्र ने हमें आगे बताया।

किंग की शूटिंग मई से 5 महीने तक लगातार की जाएगी और 2025 की दूसरी छमाही में बड़े पर्दे पर रिलीज करने की प्लानिंग है ।