बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं । हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे ने तलाक का कानूनी नोटिस भेजा है । हालांकि अभी तक इस नोटिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है । तलाक की खबरों के बीच आलिया के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर की खबरें भी जोर पकड़ने लगी । इन कथित खबरों के मुताबिक आलिया का नाम पीयूष पांडे से जोड़ा जा रहा था । लेकिन अब आलिया ने ऐसी बेबुनियाद खबरों का खंडन किया है ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने अफ़ेयर की खबरों को बताया बेबुनियाद, ट्विटर पर दी सफ़ाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभी तक तलाक का जवाब नहीं दिया

आलिया ने ट्विटर पर अपने अफ़ेयर की खबरों को झूठा बताया और अपनी सफ़ाई देते हुए लिखा, 'मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं । इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा दावा बिल्कुल झूठा है । ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ सेक्शंस ने ध्यान भटकाने और इस तरह के हास्यास्पद दावे करने के लिए मेरी तस्वीरों से छेड़छाड़ की है ।"

मैंने कुछ भी गलत नहीं किया

इसके बाद आलिया ने एक और ट्वीट कर लिखा, '"मैंने बच्चों की खातिर अपने लिए खड़े होना, बोलना और स्ट्रॉन्ग रहना सीख लिया है । मैंने आज तक कुछ भी गलत नहीं किया । इसलिए मैं परवाह नहीं करती । हालांकि, मैं किसी को बचाने के लिए अपनी इज्जत और चरित्र को नुक्सान पहुंचाने वालों की सराहना नहीं करती । पैसे से सच्चाई नहीं खरीदी जा सकती ।'

बता दें कि आलिया ने नवाज पर मेंटली टॉर्चर का आरोप लगाया । उन्होंने कहा कि नवाज ने उन पर कभी हाथ नहीं उठाया लेकिन हर बात पर चिल्‍लाना और बहस करना असहनीय हो गया था । नवाज की पहली पत्‍नी ने भी उन्‍हें इसी वजह से छोड़ा । उस घर की पत्नियों ने पहले ही 7 केस दर्ज करा रखे हैं, चार तलाक हो चुके हैं । यह 5वां है । यह उनकी फैमिली में एक पैटर्न है ।

आलिया ने आरोप लगाया कि नवाज के पास अपने बच्‍चों के लिए टाइम नहीं होता है । आलिया ने ये भी कहा कि नवाज भले ही कितने बड़े ऐक्‍टर हों लेकिन उसका क्‍या मतलब है, अगर आप एक अच्‍छे इंसान नहीं हैं ? अगर आप अपनी पत्‍नी और बच्‍चों का सम्‍मान नहीं कर सकते हैं तो क्‍या मतलब है ? बच्‍चों को यह तक याद नहीं है कि उनके पिता आखिरी बार उनसे मिलने कब आए थे ।