फ़रहान अख़्तर की तूफान और रणवीर सिंह की जयेशभाई ज़ोरदार इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । जहां पहले फ़रहान अख़्तर की तूफान और रणवीर सिंह की जयेशभाई ज़ोरदार दोनों नेशनल हॉलिडे 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी । लेकिन अब दोनों फ़िल्मों के मेकर्स आदित्य चोपड़ा और रितेश सिधवानी ने अपनी फिल्मों को बॉक्सऑफ़िस क्लैश से बचाने के लिए अलग-अलग तारीखों पर रिलीज करने के लिए आपसी सहमती जताई हैं ।

जयेशभाई ज़ोरदार और तूफान के बॉक्सऑफ़िस क्लैश को टालने के लिए मेकर्स ने मिलकर निकाला सॉल्यूशन, फ़रहान–रणवीर की फ़िल्म अब इस डेट पर होंगी रिलीज

तूफान और जयेशभाई जोरदार को मिली अलग-अलग रिलीज डेट

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म तूफान अब 18 सितंबर 2020 में रिलीज़ होगी और यशराज फिल्म्स की रणवीर अभिनीत जयेशभाई ज़ोरदार, 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ की जाएगी ।

जयेशभाई जोरदार की बात करें तो, फ़िल्म की कहानी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है । इस फ़िल्म में रणवीर गुजराती व्यक्ति के किरदार में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में रणवीर के अपोजिट शालिनी पांडे नजर आएंगी ।

तूफ़ान की बात करें तो, इसमें फ़रहान एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित तूफान रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान द्वारा निर्मित है ।

दोनों फिल्में कंटेंट व एक्शन से भरपूर हैं और दोनों प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज की तारीखों को शिफ्ट करने का आपसी निर्णय बॉलीवुड के बड़े लाभ के लिए बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने का काम करेगा ।