वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन ब्लॉकबस्टर बागी 3, आखिरकार 6 मार्च 2020 में रिलीज़ हो चुकी है और दर्शकों पर जबरदस्त प्रभाव पैदा कर रही है । फ़िल्म में एक्शन धमाकेदार है और दर्शकों को टाइगर श्रॉफ के एक्शन का दमखम खूब पसंद आ रहा है । कोरोना वायरस के बावजूद टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने बॉक्सऑफ़िस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है ।

Baaghi 3 Box Office Collections- टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने सभी बाधाओं को पार करते हुए पहले हफ़्ते में कमाए 90.67 करोड़ रुपये !

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने दर्शकों का दिल जीत लिया है

जैसा कि भविष्यवाणी की गई थी फिल्म ने पहले दिन एक दोहरे अंकों की ओपनिंग की थी और रिलीज़ के सातवें दिन 5.70 करोड़ एकत्र करने में सफ़ल रही है । बागी 3 का कुल कलेक्शन अपने पहले सप्ताह में 90.67 करोड़ रहा है । सोमवार (9.06 करोड़), बुधवार (8.03 करोड़ रुपये) और गुरुवार (5.70 करोड़ रुपये) के बीच शानदार मंगलवार (14.05 करोड़ रुपये) को फ़िल्म ने अच्छी कमाई की । माना जा रहा है कि, कोरोना वायरस के खौफ़ के बावजूद फ़िल्म 100 करोड़ क्लब के बेहद नजदीक है । इसमें कोई दो राय नहीं है कि फिल्म ने रिलीज के बाद से ही अपनी जड़ें मजबूत कर ली हैं । दमदार एक्शन मूव्स और ध्यान आकर्षित करने वाली स्टोरीलाइन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है ।

टाइगर की फिजिक और नए एक्शन मूव्स ने सभी को हैरत में डाल दिया है । बागी 3 द्वारा किये गए वादे के अनुसार, फ़िल्म में तीन गुना एक्शन और तीन गुना चैलेंज दिखाया गया है । टाइगर निश्चित रूप से जानते हैं कि दर्शकों का ध्यान आखिर तक कैसे बनाये रखा जाता है ।

बागी की तीसरी फ्रैंचाइज़ी में बेमिसाल एक्शन सीक्वेंस की भरमार हैं और जब बॉलीवुड में बेहद कम या शून्य वीएफएक्स के साथ सभी स्टंट को वास्तविक रूप से अंजाम देने की बात आती है बागी 3 ने अपना स्तर ऊपर कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3 Box Office Collections: टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में वरुण धवन, आयुष्मान खुराना को दी मात

एक्शन ब्लॉकबस्टर बागी 3 ने 6 मार्च 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है जो अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है ।