ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान से दर्शकों को निराश करने वाले आमिर खान अब अपनी अगली फ़िल्म, लाल सिंह चढ्ढा, जो कि हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है, की तैयारी में जुट गए हैं । इस फ़िल्म में आमिर खान लाल सिंह चढ्ढा के किरदार में नजर आएंगे जिसे फॉरेस्ट गंप में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने निभाया था । और अब आमिर खान अपनी अगली फ़िल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए वह अभी से इस फ़िल्म की तैयारी में जुट गए है । जबकि इसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी ।

लाल सिंह चढ्ढा बनने के लिए आमिर खान कैसे कर रहे हैं अपना वजन कम, खोला 'फ़िटनेस सीक्रेट'

 

आमिर खान ने ऐसे किया अपना वजन कम

कल निखिल धुरंधर की किताब फैट-लॉस डाइट के लॉंच के दौरान आमिर ने अपनी अगली फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा के बारें में भी खुलकर बात की । आमिर ने बताया कि उन्हें इस फ़िल्म में लाल सिंह चढ्ढा के किरदार के लिए अपना 20 किलो वजन कम कर रहे हैं और इसके लिए वह शाकाहारी डाइट फ़ोलो कर रहे है । आमिर ने बताया कि वह इतने कम समय में अपना 3 किलो वजन तो घटा ही चुके है और अब वह गंभीरता से न्यूट्रिशियनिस्ट डॉक्टर निखिल धुरंधर द्दारा बताई गई डाइट फ़ोलो करेंगे ।

आमिर फ़ोलो कर रहे हैं शाकाहारी डाइट

आमिर ने इस दौरान कहा कि, ''मैं इस फ़िल्म में एक नौजवान का किरदार अदा कर रहा हूं इसलिए मुझे 20 किलो वजन घटाने की जरूरत है । मैंने न्यूट्रिशियनिस्ट डॉक्टर निखिल धुरंधर द्दारा बताई गई डाइट फ़ोलो कर अपना 3 किलो वजन कर लिया है ।'' बता दें कि आमिर शाकाहारी डाइट फ़ोलो करते हुए इन दिनों सिर्फ़ रोटी, सब्जी और दाल ही खा रहे है ।

आमिर ने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान अपने 54वें जन्मदिन पर कर अपने फ़ैंस को अच्छा सरप्राइज दिया । आमिर ने अपने जन्मदिन को मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया साथ ही ये बड़ा ऐलान किया । आमिर ने कहा कि, वह हॉलीवुड फ़िल्म, फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल में नजर आएंगे ।

लाल सिंह चढ्ढा के लिए उन्होंने पेरामाउंट से अधिकार खरीद लिए है । इस फिल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वेत चंदन करेंगे । और इसे वायकॉम और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर बनाएंगे । आमिर ने ये भी बताया कि वह अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग अक्टूबर तक शुरू करेंगे लेकिन तब तक वह फ़िल्म के लिए कड़ी तैयारी करेंगे । आमिर ने ये भी बताया था कि उनकी ये फ़िल्म पंजाब और उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में सेट रहेगी ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा होगी आमिर खान की अगली फ़िल्म, अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर ने किया ऐलान

इसके अलावा आमिर ने कहा कि, उन्हें ये फ़िल्म करने की प्रेरणा रंग दे बंसती करने के दौरान अतुल कुलकर्णी से मिली । आमिर ने कहा कि, ''रंग दे बंसती के शूट के दौरान, अतुल ने बताया था कि हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप उनकी पसंदीदा फ़िल्मों में से एक है । अतुल ने इसके बाद अडेप्शन स्क्रिप्ट के साथ मुझे अप्रोच किया । लेकिन मैंने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया । और फ़िर मैंने ये स्क्रिप्ट दो से ढाई साल बाद पढ़ी और मुझे ये बहुत अच्छी लगी । और उसके बाद मैं इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स खरीदने में जुट गया ।''

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा के बाद आमिर खान बनना चाहते हैं छत्रपति शिवाजी महाराज