सलमान खान का अभी तक तीन दशक से ज्यादा का फ़िल्मी करियर हो गया । उन्होंने अपने शुरूआती दौर से लेकर अभी तक माधुरी दीक्षित से लेकर कैटरीना कैफ़ तक और अब आलिया भट्ट, तक लगभग सभी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम कर लिया लेकिन उन्होंने अभी तक आज के दौर की नंबर वन अभिनेत्री मानी जाने वाली दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं किया । वहीं दीपिका पादुकोण को भी अभी तक फ़िल्म इंडस्ट्री में 11 सालों का अनुभव तो गया लेकिन उन्हें भी कभी सलमान खान के साथ किसी फ़िल्म में काम करने का मौका नहीं मिला । सलमान को इस बात का अफ़सोस है कि उन्हें अभी तक दीपिका के साथ कोई फ़िल्म ऑफ़र नहीं हुई ।

सलमान खान ने खोला राज, कि क्यों उन्होंने अभी तक दीपिका पादुकोण के साथ काम नहीं किया

सलमान खान को अभी तक दीपिका पादुकोण के साथ कोई रोल ऑफ़र नहीं हुआ

सलमान, जो अपने प्रोडक्शन में बनी जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की डेब्यू फ़िल्म नोटबुक के प्रमोशन में व्यस्त हैं, ने फ़िल्म प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि, आखिर क्यों उन्हें अभी तक दीपिका के साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया है ।

सलमान ने कहा कि, उन्हें भी इस बात की हैरानी है और वे भी सोचते हैं कि आखिर कब उन्हें दीपिका के साथ काम करने का मौका मिलेगा । सलमान ने आगे कहा कि, दरअसल, उन्हें अभी तक दीपिका के साथ कोई रोल ऑफ़र हुआ ही नहीं है । इसके बाद सलमान ने कहा कि दीपिका खुद एक बड़ी स्टार हो चुकी है और वो तभी मेरे साथ किसी फ़िल्म में काम करेंगी जब उनका कोई दमदार रोल होगा ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 में 'चुलबुल पांडे' सलमान खान को मक्खी के खूंखार विलेन से करना होगा मुकाबला

गौरतलब है कि, सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फ़िल्म नोटबुक, से मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है । यह फ़िल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा सलमान के अभिनय से सजी फ़िल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में सलमान के साथ कैटरीना की जोड़ी एक बार फ़िर धमाल मचाने वाली है । दीपिका के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही मेघना गुलजार की आगामी रियल लाइफ़ बेस्ड फ़िल्म छपाक में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी ।