बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली कंगना रनौत आज के दौर की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार है । साल 2006 में गैंगस्टर से फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कंगना रनौत आज के समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शुमार है । लेकिन कंगना के लिए इस मुकाम तक आना कोई आसान बात नहीं थी उन्होंने भी अपने शुरूआती दिनों में कई तरह के संघर्षों का सामना किया है । हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग करियर से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए है ।

कंगना रनौत का चौंका देने वाला खुलासा, 'पहलाज निहलानी ने उनसे करवाया बिना अंडरगार्मेंटस के फ़ोटोशूट'

कंगना रनौत ने अपनी पहचान खुद बनाई

कंगना ने बताया कि, उन्हें गैंगस्टर फिल्म ऑफर होने से पहले सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रह चुके पहलाज निहलानी ने भी एक फिल्म ऑफर की थी । और इस फ़िल्म के लिए उन्हें एक फोटोशूट करने के लिए कहा गया था, जो उन्हें बिना अंडरगारमेंट के बस एक सैटिन रोब पहनकर करना था । कंग़ना ने बताया कि पहलाज निहलानी की वो फ़िल्म थी आई लव यू बॉस । जो कि एक तरह से सोफ़्ट पोर्न फ़िल्म थी । कंगना ने बताया कि इस फ़िल्म में उन्हें एक यंग गर्ल का किरदार निभाना था जो अपने उम्रदराज बॉस के साथ कामुक होती है । आप भी देखिए वो फ़ोटोशूट जो कंगना ने पहलाज के कहने पर करवाया था-

Kangana-Ranaut-accuses-Pahlaj-Nihalani-of-making-her-audition-in-a-robe-without-under-garments-01

लेकिन फ़िर कंगना ने इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया और इस फ़िल्म से बाहर हो गई । हालांकि वो इस फ़िल्म के फ़ोटोशूट का हिस्सा जरूर बनी थी । कंगना ने आगे बताया कि इसके बाद उन्हें अनुराग बसु की गैंगस्टर मिली थी जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

कंगना के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पंगा और मेंटल है क्या फ़िल्म में नजर आएंगि । इसके बाद वह जयललिता की बायोपिक फ़िल्म की तैयारी शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाएंगी ।