बॉलीवुड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी दमदार परफॉर्मेंसेज के लिए जाना जाता है। वर्सेटिलिटी के किंग माने जाने नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने दर्शकों को अपने शानदार अभिनय से चौंकाया है । हालांकि इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में काफी बिजी हैं । आपको बता दें, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी अगली फिल्म नूरानी चेहरा की शूटिंग खत्म की है । इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की । साथ ही कैप्शन में टीम के लिए दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है ।

नूरानी चेहरा की शूटिंग खत्म करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फ़िल्म की पूरी टीम के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खत्म की नूरानी चेहरा की शूटिंग

नवाज ने लिखा, "यह #NooraniChehra को फिल्माने के सबसे सुखद अनुभव में से एक है। यह फिल्म के अमेजिंग एक्टर्स और बाकी लोगों की वजह से बेहद मजेदार रहा। फिल्म के निर्देशक को टैग करते हुए उन्होंने उन्हें सबसे कूलेस्ट बताया। साथ ही सभी को भी स्पेशल मेंशन किया।

उन्होंने लिखा, 'एक मजेदार राइड खत्म हो गई है, आप सभी को थिएटर में मिलते हैं'।

नवाजुद्दीन को हाल ही में रिलीज हुए हीरोपंती 2 के ट्रेलर में उनके शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है ।

इसके अलावा उनके पास 'टिकू वेड्स शेरू' भी है। 7 अलग-अलग भूमिकाओं और शैलियों में अभिनय करना कोई साधारण बात नही है लेकिन लगता है नवाजुद्दीन इसे ओन करते है। सो ऐसे में यह कहना गलत नही होगा कि 2022 नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साल है ।