अभिनेता आते हैं और चले जाते हैं लेकिन लेजेन्ड्स हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहते हैं । यह वाक्यांश दिग्गज अभिनेता स्वर्गीय ऋषि कपूर के सफर को पूरी तरह से सूट करता है । अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ऋषि कपूर की मंच अवेटेड आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन की रिलीज से पहले, बॉलीवुड की लोकप्रिय हस्तियां उनकी विरासत का जश्न मनाने के लिए एक हॉर्टवॉर्मिंग वीडियो में एक साथ आईं हैं । इस वीडियो में आमिर खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, आदर जैन और तारा सुतारिया जैसी हस्तियां पुराने दिनों की यादों को ताजा करते हुए ऋषि कपूर की तरह तैयार होकर, उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म कर्ज के लोकप्रिय गाने 'ओम शांति ओम' पर एक साथ डांस कर रहें है ।

983a67d6-edd3-44d9-bbbf-3a92759f5aa0

ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट

इस तरह से वीडियो में ऋषि कपूर और बाकी अभिनेताओं को गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो की अपने आप में एक खुश कर देने वाला अनुभव है, क्योंकि किसी के लिए भी एवरग्रीन ऋषि कपूर को अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ स्क्रीन पर जलवे बिखेरते देखना उनसे जुडी यादों को ताजा करने वाला है, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं को उनके शानदार करियर का जश्न मनाते हुए देखना मुस्कान बिखेरने की तरह है। ऐसे में ऋषि कपूर की फिल्म शर्माजी नमकीन कल रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसे लेकर दर्शक असल में बेहद उत्साहित हैं और उनके जादू को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, शर्माजी नमकीन मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक एक्सेल एंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा जूही चावला, सुहैल नयार, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार जैसे कलाकार हैं। शर्माजी नमकीन का एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर 31 मार्च, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।