जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म आरआरआर की सफ़लता से काफ़ी खुश है । एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में जूनियर एनटीआर के प्रदर्शन को काफ़ी सराहा जा रहा है । वहीं जूनियर एनटीआर के फ़ैंस भी काफ़ी खुश हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जूनियर एनटीआर ने फ़ैंस से मिले प्यार के बारें में खुलकर बात की । साथ ही फ़िलहाल राजनीति में आने के बारें में भी सभी खबरों को शांत कर दिया ।

EXCLUSIVE: अपने दादा के नक्शेकदम पर चलते हुए क्या जूनियर एनटीआर भी राजनीति में आएंगे ? आरआरआर एक्टर ने दिया ये जवाब

जूनियर एनटीआर आरआरआर

जूनियर एनटीआर से जब राजनीति में आने के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “फ़िलहाल मैं अपनी लाइफ़ के बहुत ही अच्छे दौर में हूं । मैंने अभी-अभी एक अभिनेता के रूप में इस पूरे सफर का आनंद लेना शुरू किया है । मैं पहले उसे पूरी तरह जीउंगा । मैं भविष्य में जीने वाला नहीं हू बल्कि वर्तमान में जीता हूं । फिलहाल मैं एक अभिनेता के तौर पर खुश हूं । एक ऐसा काम है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में बेहद संतुष्टि देता है । ”

इंटरव्यू के दौरान एनटीआर ने अपने दादा नंदमुरी तारक रामा राव, जो एक सुपरस्टार, निर्देशक और राजनेता थे और 3 बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने, के बारे में भी बात की । नंदमुरी तारक रामा राव ने 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है और 3 बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता । जूनियर एनटीआर ने अपने दादा के बारे में बात करते हुए उन्हें देश का एक अच्छा और जिम्मेदार नागरिक बताया ।

दादा से बहुत कुछ सीखा

कहा, “मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं । वह एक महान अभिनेता थे, वे एक महान राजनीतिज्ञ थे, लेकिन इससे भी बढ़कर वे इस देश के एक महान नागरिक थे । राजनीति में आने के बाद उन्होंने जिस तरह के सुधार किए और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उन्होंने जिस तरह की भूमिकाएँ निभाईं, उससे साबित होता है कि वह कितने अच्छे नागरिक थे । जब भी मैं उनके बारे में सोचता हूं तो महसूस होता है कि, आपने जो हासिल कियाहै उसे आपको किसी न किसी रूप में समाज को वापस देना ही होगा । आपको इस देश का एक अच्छा नागरिक बनना होगा; इस देश ने आपको इतना प्यार दिया है । तो उस प्यार को वापस देने के लिए आपको जिम्मेदार होना पड़ेगा ।"

फ़ैंस के प्यार को अच्छी फ़िल्में करके लौटाना होगा

एनटीआर ने आगे फ़ैंस के प्यार के बारें में बात करते हुए कहा कि, “जब मेरे प्रशंसक मुझे इतना प्यार देते रहते हैं तो मैं अभिभूत हो जाता हूं । मेरे दिमाग में हमेशा एक बात चलती है कि मैं इसे कैसे चुकाऊं?' मुझे उनसे जितना प्यार और अटेंशन मिलता है । जब मैं दुखी होता हूं तो वे रोते हैं, जब मैं खुश होता हूं तो वे हंसते हैं। क्यों होता है ऐसा? यह वह जादू है जो फ़ैंस ने किया है । मुझे उनके प्यार को वापस करना होगा । तो मैं इसे कैसे करूं? फ़िलहाल, मुझे अच्छी फिल्में बनानी होंगी, अगर फ़ैंस को इससे खुशी मिलती है । मैं अपने दादा से यही सीखा हूं- उस प्यार को वापस देने के लिए जिम्मेदार महसूस करें ।”