आपको याद है शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान द्दारा होस्ट की गई हैलोवीन पार्टी, जिसे क्लब ‘सर्की-ले-सोएर’ के साथ दिल्ली में आयोजित किया गया था, और इस पार्टी की लाइमलाइट भी हमेशा की तरह शाहरुख की लाडली सुहाना ने अपनी गॉरजियस और हॉट लुक से चुरा ली थी । और अब एक बार फ़िर 17 साल की सुहाना, जिसने अभी फ़िल्मों में कदम भी नहीं रखा है लेकिन उनका स्टारडम उनके पापा शाहरुख से कम नहीं है, दिल्ली में एक पार्टी के दौरान सर्की-ले-सोएर क्लब में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं ।

अपनी मां गौरी खान के साथ सुहाना ने खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज दिया । इस मौके पर सुहाना फ़्रिल्स वाली ब्लैक ड्रेस, डेनिम शॉर्ट्स और पीप टो पम्पस में काफ़ी हॉट दिखाई दे रही थी । वहीं उनकी मॉम रेड एंड व्हाइट जैकेट के साथ रिप्ड जींस मेंकाफ़ी कूल दिखाई दे रही थी । इस पार्टी की एक तस्वीर गौरी ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है । वैसे इसमें कोई शक नहीं कि क्यों सुहाना इस पार्टी में अपनी मां गौरी से भी ज्यादा स्पॉटलाइट में रही ।

हालांकि इस मौके पर शाहरुख खान और परिवार के अन्य सदस्य शामिल नहीं हुए, लेकिन गौरी और सुहाना ने जमकर इस पार्टी का आनंद उठाया ।