अभी कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि तुषार कपूर ने अपने बेटे लक्ष्य कपूर के लिए एक स्पेशल क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था । लेकिन दिसचस्प बात ये है कि इस पार्टी में करण जौहर अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ शामिल हुए थे । आज हम आपके लिए लाए हैं उसस ग्रैंड क्रिसमस पार्टी कि अनदेखी तस्वीरें, जिनमें आपको कुछ खास नजर आएगा । और खास चीज है क्रिसमस पार्टी की शान सांता क्लॉज, जो कोई और नहीं बल्कि छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर हैं । सांता क्लॉज बनकर एकता ने बच्चों को कई सारे गिफ़्ट्स बांटे और पार्टी का मजा दोगुना कर दिया ।

इस पार्टी में तीन लेयर का केक भी काटा गया और इस दौरान लक्ष्य के साथ तुषार कपूर, शोभा कपूर और एकता कपूर नजर आ रही हैं ।

इस क्रिसमस पार्टी में अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर अपने बच्चों को लेकर शामिल हुई । इस पार्टी में जीतेंद्र ने लक्ष्य समेत बाकी बच्चों के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया ।

लेकिन इस पार्टी की लाइमलाइट चुरा ले गए करण जौहर और उनके दोनों बच्चें यश और रूही । पिंक टी-शर्ट में अपने बेटे यश को अपनी गोद में लिए हुए करण में एक जिम्मेदार पिता की झलक साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । इस पार्टी में यश जहां व्हाइट-ब्लू ड्रेस में नजर आए वहीं रूही सॉफ़्ट पिंक ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थी । दिलचस्प बात ये है कि शर्मिले स्वभाव के तुषार कपूर कैमरे से अक्सर बचते हुए दिखाई देते हैं लेकिन इसके विपरीत उनके बेटे ने खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दिया