हम सोफी चौधरी के बारें में आपको काफ़ी लंबे समय से खबर देते आ रहे हैं और कैसे वह दिन-ब-दिन हॉट होती जा रही हैं । इसकी भी झलक हम आपको देते आ रहे हैं । अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन हॉट-सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट कर सोफ़ी चौधरी ने काफ़ी ज्यादा संख्या में अपने फ़ोलोअर्स जुटाए हैं ।

कल, सोफी चौधरी ने अपनी एक और हॉट तस्वीर को पोस्ट किया और उसने साबित कर दिया कि क्यों इंस्टाग्राम पर उनके 1.1 मिलियन फ़ोलोअर्स हैं । इस तस्वीर में सोफ़ी एक बिस्तर पर काफ़ी सेक्सी पोज देती हुईं लेटी हुई है और अपने बदन को एक सेटिन चादर से ढक रखा है । अब ये कहने की बात नहीं है कि इस तस्वीर में सोफ़ी चौधरी की खूबसूरती और हॉटनैस कमाल की दिख रही है । इस फ़ोटो को और भी खूबसूरत बनाया है दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी ने, जिसने इस फ़ोटो को क्लिक किया है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सोफ़ी ने लिखा, “Sunday #sundaymorning #lazysunday #sundaychillin #shootlife #hotness #sophstylin #sophiechoudry #Sunday”

इतनी हॉट होने के बावजूद सोफ़ी चौधरी फ़िल्मों में कम ही नजर आती है । उनकी पिछली बॉलीवुड फ़िल्म साल 2013 में आई वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा, थी लेकिन इसमें भी उनका एक छोटा सा रोल था । इसके अलावा शूट आउट एट वडाला में सोफ़ी एक आइटम नंबर करते हुए भी नजर आईं थी । वहीं सोफ़ी ने महेश बाबू की एक तेलगु फ़िल्म नेनोकडाइन में भी आइटम नंबर का तड़का लगाया था । पिछले साल सोफ़ी ने अपने सिंगल 'सजन मैं नाचुंगी' से अपने प्रशंसकों को खूब खुश कर दिया था ।