पद्मावती में भले ही शाहिद कपूर की मल्लिका रानी पद्मनी बनी दीपिका पादुकोण हों लेकिन असल जिंदगी में उनकी मल्लिका उनकी पत्नि मीरा राजपूत है । हाल ही में ये जोड़ी हैलो मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई । इसमें दोनों किसी शाही जोड़े से कम नहीं लग रहे थे । और अब मीरा राजपूत का इस मैगजीन के लिए कराया गया फ़ोटोशूट सामने आया है जिसमें मीरा की खूबसूरती कमाल की दिख रही है और वह इसमें अपने पति शाहिद कपूर की तरह स्टार मैटेरियल से कम नहीं लग रही है ।

जैसा की सभी जानते हैं कि मीरा राजपूत फ़िल्म इंडस्ट्री से कोई तालुक्क नहीं रखती थी लेकिन जब से वे मिसेज शाहिद कपूर बनी है तब से वह काफ़ि सुर्खियां बटोर रही है । प्यारी सी बेटी मिशा कपूर के माता-पिता बने मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी, पहली बार एक साथ छोटे पर्दे पर करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में नजर आई थी । हाल ही में ये जोड़ी हैलो मैगजीन के कवरपेज पर नजर आई । इस मैगजीन के लिए मीरा राजपूत ने ऐसा फ़ोटोशूट कराया है जिसे देखकर सभी की आंखें फ़टी की फ़टी रह गई है । हर कोई उनके इस स्टनिंग लुक को देखकर हैरान है ।

हर प्यार करने वाले पति की तरह शाहिद कपूर ने भी अपनी खूबसूरत पत्नि की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और मीरा राजपूत के इस अवतार ने सभी को हैरान किया । स्टेटमेंट ज्वैलरी, एथनिक क्रॉप टॉप और लहंगा स्कर्ट में मीरा राजपूत का ग्लैमरस शाही अवतार हर किसी को भा गया । इस सेक्सी फ़ोटो में मीरा किसी स्टार से कम नहीं लग रही है । मीरा अक्सर अपने पति शाहिद को उनकी हेल्थी लाइफ़स्टाइल में सहयोग करती हुई नजर आईं है और अब हमें इस फ़ोटो को देखकर यकीन हो गया है कि मीरा का फ़िटनेस को लेकर पेशन बेकार नहीं गया, और ये इस फ़ोटो में साफ़-साफ़ झलक रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहिद कपूर इन दिनों इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक फ़िल्म, पद्मावती की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । इस फ़िल्म में शाहिद, राजपूर राजा रतन सिंह का किरदार निभाएंगे और दीपिका पादुकोण और अनुप्रिया गोयनका उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।