वैसे तो कलाकारों को अपनी फिल्मों के सेट पर कई सुविधाएं मिलती हैं । लेकिन कई ऐसे भी उदाहरण हैं, जब उन्होंने फिल्मों में अपने कपड़े और अन्य निजी सामान का इस्तेमाल किया है । पारिवारिक मनोरंजक फिल्म शादी में जरूर आना के एक स्पेशल सीक्वेंस में कृति खरबंदा ने अपनी मां की अलमारी से उनका डिजाउनर लहंगा पहना हैं ।

इस फिल्म के अपने वॉडरोब के लिए कृति खरबंदा अपने डिजाइनर के साथ मिलकर काम कर रहीं थी । तब उन्हें लगा, की एक खास सिक्वेन्स में अपने मां का लहंगा ही पहनना चाहिय़े । इस लहंगे से कृति की यादें जुडीं हुई हैं । अपनी पसंद के अनुसार, कृति ने लहंगे पर थोडा काम कर लिया और उसे फिल्म के लिए पहना । कृति की मां अपनी बेटी को शादी के सिक्वेन्स में सजी देखकर काफी भावुक हो गयीं थी ।

कृति कहती हैं, "मैं इसमें एक छोटे शहर की लड़की बनीं हूँ । निर्माता चाहते थें कि शादी का मेरा लुक उसके अनुसार विश्वसनीय लगें । जब मैंने इस बारे में अपनी माँ के साथ चर्चा की तो उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि मुझे उनकी अलमारी से जो पसंद आयें वह मैं पहन सकती हूँ । मां ने उनकी शादी में पहना हुआ लहंगा मुझे दिया । यह करीबन 26 वर्ष पहले का लहंगा है ।"

"मैंने फिर मेरे निर्देशक और स्टाइलिस्ट को यह बात बतायी । और वह दोनों भी तुरंत मान गई । लाल लंहगा, ब्लाउज और दुपट्टा को मेरे स्टाइलिस्ट ने एक साथ कर यह पूरा लुक डिजाइन किया । यह मेरे लिए काफी भावनात्मक बात थी । और जब मैंने अपनी मां को यह लहंगा पहने हुए अपनी तस्वीर भेजी, तो वह बेहद भावुक हो गयीं । शादी मैं जरूर आना मेरे लिए काफी भावनात्मक अनुभव रहां है ।"