आलिया भट्ट इन दिनों अपने काम में काफ़ी व्यस्त है । आलिया, जिसने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म राजी की शूटिंग पूरी की, इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म गुल्ली बॉय की तैयारी में जुटी हुई है । इसी बीच, आलिया एली मैगजीन के कवर पेज पर एक अलग ही अवतार में नजर आई ।

प्रकाशन की 21वीं वर्षगांठ के मौके पर मैगजीन के कवर पेज पर छाईं, आलिया ने अपने अंदर के डिस्को दीवा के अवतार को दर्शाया । मैगजीन के ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैगजीन ने इस कवर को पोस्ट किया और लिखा, , “@aliaabhatt, the brightest spark in Bollywood, lights up the digital cover of our 21st-anniversary issue! Tarun Vishwa @rahulvijay1988 @georgiougabriel/ @animacreatives @puneetbsaini @resh_2 @divyagursahani & @vedikachotirmall.”

कवर पेज पर आलिया भट्ट डिजाइनर अमित अग्रवाल के रफ़्ल्ड ऑफ़-शॉल्डर टॉप और स्टेला मक्कार्टनी के हाई वेस्ट मर्सल पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही है और उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं मैरी कतरन्त्ज़ु के बूट्स । आलिया का मेक अप भी उन पर बहुत फ़ब रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, आलिया भट्ट जल्द ही मेघना गुलजार की फ़िल्म राजी में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी । यह फ़ि्ल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह जोया अख्तर की फ़िल्म गुल्ली बॉय में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।