दिशा पटनी सोशल मीडिया पर धूम मचाने से खुद को रोक नहीं पाती है । वह लगातार सोशल मीडिया अपनी आकर्षक तस्वीरों को पोस्ट करती जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती है । जब भी दिशा अपनी नई तस्वीर को पोस्ट करती है, इंटरनेट पर वह सनसनी मचा देती है । इसलिए इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि उनके पहले ही 8 मिलियन फ़ोलोअर्स है ।

दिशा पटनी अक्सर हॉट और ग्लैमरस स्पोर्ट्सवियर में ही नजर आती है । पिछले महीने ही दिशा ने मैक्सिम फ़ोटोशूट की कुछ हॉट झलकिया अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी और कुछ ने इन्हें बहुत सराहा और कुछ ने इनकी कड़ी आलोचना की । लेकिन इन सब बातों ने दिशा को नहीं रोका । आज, दिशा ने अपने फ़ैंस को हैरान करते जिए अपनी एक अनोखी तस्वीर को पोस्ट किया है जिसमें दिशा ने भारतीय ड्रेस पहनी हुई है । इस तस्वीर में वह ब्लू कलर के ब्लाउज पहने हुए गले में तीन लड़ का कुंदन का नेकलैस पहना हुआ है । दिशा की यह तस्वीर यकीनन लोगों के नजरिये को बदल कर रख देगी । सिंपल और क्यूट एक्सप्रेशन दिशा की खूबसूरती में चार चांद लगा देते है ।

दिशा पटनी को जब साल 2015 में टाइगर श्रॉफ़ के साथ देखा गया तो वह जाना-पहचाना नाम बन गई । कयास लगाए गए कि वह बागी फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट नजर आएंगी लेकिन फ़िर श्रद्धा कपूर को टाइगर के अपोजिट साइन कर लिया गया । संयोग से अब उसके सीक्वल बागी 2 में टाइगर के अपोजिट दिशा पटनी को साइन किया गया है । साल 2016 में इन दोनों की जोड़ी 'बेफ़िक्रे' नाम की सिंगल में नजर आई थी । दिशा ने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से की थी । उसके बाद वह सोनू सूद और जैकी चेन के साथ कुंग फ़ू योगा में भी नजर आई थी ।