हाल में आमिर खान प्रोडक्शन के आधिकारिक हैंडल पर लाल सिंह चड्ढा इन मेकिंग का एक बीहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया गया । 2022 की सबसे शानदार प्लेलिस्ट से एक के बाद एक सुरिले गानों को पेश करने के बाद, निर्माताओं ने अब भारत की सबसे प्रॉमिसिंग फिल्म वेंचर - लाल सिंह चड्ढा बनाने के पीछे जो कुछ भी किया, उसका एक दिलचस्प वीडियो अपलोड किया है ।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की मेकिंग जर्नी देगी फ़िल्म देखने के कई कारण, मेकर्स ने रिलीज किया BTS वीडियो

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा

इसकी शुरूआत अतुल कुलकर्णी और आमिर खान के रीडिंग सेशन से हुई है और फिर करीना कपूर अपने अवतार में नजर आई, जिसके छोटे लाल और रूपा का मजेदार अंदाज इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है। यह 3 मिनट लंबी बीटीएस आज इंटरनेट पर सबसे मूविंग और टचिंग वीडियो है । वीडियो इस बात का पक्का सबूत है कि आमिर खान और नागा चैतन्य ऑन-स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों में सबसे अच्छे दोस्त हैं ।

यहाँ लाल सिंह चड्ढा की दुनिया है, निर्माताओं के लेंस के माध्यम से जिन्होंने फिल्म को पूरा करने के लिए अपना 100 प्रतिशत से भी और ज्यादा दिया है । लॉन्ग स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन से लेकर सिनेमाई रोमांच पर बॉन्डिंग तक, अलग-अलग लोकेशन्स की यात्रा करना, कई लुक बदलना, और एक साथ महामारी का सामना करना, लाल सिंह चड्ढा असल मायने में यही है जो इस वीडियो में दिख रहा है ।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मेकर्स ने एक इमोशनल नोट लिखा, और कहा, “द वर्ल्ड ऑफ लाल सिंह चड्ढा" लाल सिंह चड्ढा - प्यार, गर्मजोशी, बॉन्डिंग और रोमांच से भरी फिल्म बनाने के लिए हमारी क्रेजी जर्नी की एक झलक यहां दी गई है। #LaalSinghChaddha दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है ।”

पेश है आमिर खान प्रोडक्शन - लाइट मैन, स्पॉट बॉय, साउंड आर्टिस्ट, चाइल्ड आर्टिस्ट, म्यूजिशियन, और लाल सिंह चड्ढा नाम की खूबसूरत पहेली को पूरा करने वाले हर एक व्यक्ति को सुर्खियों में ला रहा है ।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है ।