हिंदी सिनेमा को ॠतिक रोशन और संजय दत्त स्टारर अग्निपथ जैसी कल्ट फ़िल्म देने वाले निर्देशक जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म शमशेरा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी । 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही शमशेरा के प्रमोशन को लेकर मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें अपनी शमशेरा कास्ट की कौनसी क्वालिटी ज्यादा पसंद आती है । रणबीर कपूर, संजय दत्त के साथ-साथ करण ने अपने अग्निपथ स्टार ॠतिक रोशन की क्वालिटी को भी शेयर किया ।

EXCLUSIVE: डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने एक शब्द में बताई अपने शमशेरा रणबीर कपूर और संजय दत्त की बेस्ट क्वालिटी जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है

शमशेरा जैसी फ़िल्में बन जाती हैं

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में करण मल्होत्रा से जब रैपिड फ़ायर सेशन के दौरान पूछा गया कि वह संजय दत्त, ॠतिक रोशन और रणबीर कपूर की वो क्वालिटी बताइए जिसे वह बहुत पसंद करते हैं । इसके जवाब में करण ने कहा- “रणबीर कपूर के कोई नखरे नहीं है, संजय दत्त में बहुत दृढ़ विश्वास है, और ॠतिक रोशन अपने काम को लेकर बहुत संजीदा है । इसी के साथ करण ने यह भी कहा कि, वह एस एस राजामौली को इन तीनों के रेज्यूम देना पसंद करेंगे ।

इसी इंटरव्यू के दौरान करण ने फ़िल्म का वो हिस्सा भी शेयर किया जिसे शूट करना सबसे कठिन था । करण ने कहा, “ऐसी फिल्मों में बनती नहीं है बन जाती । हम भाग्यशाली हैं कि हम सही समय पर सही जगह पर मौजूद हैं ।”