साल 2017 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक जुड़वा 2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । वरुण धवन, जैकलीन फ़र्नांडीज और तापसी पन्नू अभिनीत जुड़वा 2 में वरुण प्रेम और राजा के डबल रोल में नजर आएंगे ।

ऑरिजनल जुड़वा के दो लोकप्रिय गानों को इसमें नए वर्जन में दिखाया गया है और वो हैं 'टन टना टन' और 'चलती है क्या 9 से 12' । इन गानों के नए वर्जन को दर्शकों द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है । वरुण धवन, जैकलिन फ़र्नांडीज और तापसी पन्नू अभिनीत ये गाने फ़िल्म के पैपी नंबर है ।

जहां एक तरफ़ दर्शक इन गाने का जमकर मजा उठा रहे हैं वहीं तापसी पन्नू ने इस गाने की शूटिंग के दौरान जो उनके साथ घटित हुआ, कि एक झलक दिखलाई । तापसी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वरुण और तापसी इस गाने पर साथ में थिरक रहे हैं लेकिन अचानक अनजाने में वरुण की लात तापसी उंगुली को घायल कर देती है । इस वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, “When your co-star gets so carried away with his dance that he ends up injuring you @varundvn #chaltihaikya9se12 #Judwaa2 #behindthescenes.”

निर्देशक डेविड धवन, जुड़वा 2 के साथ 90 के दशक की कॉमेडी को फ़िर से नए अंदाज में जिंदा कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वरुण धवन प्रेम और राजा के किरदार डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे और तापसी पन्नू व जैकलिन फ़र्नांडीज मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी । साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस यह फ़िल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।