रणवीर सिंह हमेशा से ही अपने एनर्जी लेवल और विचित्र अंदाज के लिए जाने जाते हैं । रणवीर सिंह केवल अपने विचित्र व्यक्तित्व के लिए ही नहीं बल्कि अपने फ़ोलोअर्स और दोस्तों के लिए मजेदार और हास्यपद वीडियो को बनाने के लिए भी जाने जाते हैं और रणवीर ने इस विचित्र अंदाज को उनका चाहने वाला बहुत पसंद भी करता है ।

रवीवार के दिन, रणवीर सिंह ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर हर किसी के चेहरे पर हंसी आ गई और एक सवाल मन में कौंध गया कि आखिर रणवीर ने अपना ये लुक किसके लिए रखा है और अब वह क्या करने वाले हैं, क्योंकि इस वीडियो में रणवीर सिंह बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं । इस स्लो मोशन वीडियो में रणवीर सिंह बिल्कुल बदले हुए नजर आ रहे हैं । ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आ रहे रणवीर सिंह का इस वीडियो में पेट निकला हुआ है और अजीब तरह की हेयर स्टाइल में रणवीर का ये अंदाज किसी भी हंसने पर मजबूर कर देगा साथ ही ये सोचने पर भी मजबूर कर देगा कि उन्होंने अपना ये मेक ओवर किसलिए किया है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “Adonis DNA.”

अपने इस लुक के लिए रणवीर सिंह ने दा मेकअप लैब के प्रीतिशेल सिंह को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनका न पहचानने वाला लुक बनाया । और यह भी सुनने में आया कि, उनका ये लुक उनके द्दारा एंडोर्स किए जाने वाले ब्रांड के किसी नए विज्ञापन के लिए बनाया गया है ।

ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह ने दा मेकअप लैब के लिए प्रीतिसिंह सिंह और मार्क ट्रॉय कोस्टा का धन्यवाद किया हो । इससे पहले वे रणवीर के साथ संजय लीला भंसाली की फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में भी साथ काम कर चुके हैं जहां प्रोस्ट्रेटिक विशेषज्ञों ने फिल्म में सभी किरदारों के पूरे लुक को बनाया था । और ये अब एक बार फ़िर भंसाली की पद्मावती के लिए भी काम कर रहे हैं जहां प्रीतिशेल सिंह ने फ़िल्म के सभी किरदारों के लिए लुक डिजाइन किया और उनमें शामिल हैं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह इन दिनों संजय लीला भंसाली की आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म मे वह दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Adonis DNA

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on