बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की 17 वर्षीय बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की स्टार है । सुहान खान हाल ही में अपनी आगे की पढ़ाई के लिए लंदन के लिए रवाना हुई है ।

ऐसा लगता है की सुहाना खान यूनिवर्सिटी पहुंचते ही अपने दोस्तों के साथ काफ़ी खुश हैं । सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ चिल-आउट करती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो में सुहाना की एक दोस्त उन्हें चुपके से शूट कर रही है और जब उन्हें पता चलता है तो वो अपने बालों को स्टाइल से झटकती है ।

इसी हफ़्ते सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए लंदन रवाना हुई । लंदन जाने से पहले सुहाना ने अपने परिवार दोस्तों के साथ काफ़ी अच्छा वक्त बिताया । हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को याद तरते हुए पिता-बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया जिसमें उन्होंने सुहाना के पढ़ाई के लिए लंदन जाने की बात को शेयर किया ।

जहां तक किंग खान का सवाल है, शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह बौने के किरदार में नजर आएंगे । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में उनके साथ उनकी फ़िल्म जब तक है जान की अभिनेत्रियां अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । और इतना ही नहीं इस फ़िल्म में सलमान खान भी एक छोटे से रोल में नजर आएंगे ।

A post shared by Suhana ? (@suhanakhan143) on