शाहरुख खान अपने घर में उत्साह के साथ कई भारतीय त्योहार मनाने के लिए जाने जाते हैं । दीवाली हो या ईद, शाहरुख खान अपने घर पर इन समारोहों को अपने मेहमानों के साथ खास तरीके से मनाते हैं । हाल ही में शाहरुख खान ने जन्माष्टमी को एक दिलचस्प तरीके से मनाया ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जन्माष्टमी / गोकुलाष्टमी के दौरान, कृष्णा के आगमन के लिए शहर भर में दही हंडी का आयोजन किया जाता है । कई शहरों में कई हस्तियां दही हंडी कार्यक्रम में भाग लेती हैं, वहीं कुछ सितारें दही हांडी कार्यक्रम में जाकर अपनी आगामी फ़िल्म को प्रमोट करते हैं । इन सब के बीच शाहरुख खान ने भी अपने घर पर बहुत ही अलग अंदाज से दही हांडी मनाया ।

सोशल मीडिया पर उनकी टीम ने ये वीडियो शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान दही हांडी की मटकी फ़ोड़ते हुए नजर आ रहे हैं । शाहरुख ने सुरक्षा कर्मियों के कंधे पर बैठकर अपना संतुलन बनाते हुए उत्साहपूर्वक इस मटकी को फ़ोड़ा ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान, जो हालिया रिलीज फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल में नजर आए थे, इन दिनों आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगी ।