नन्हें से राजकुमार के पापा बनने के बाद शाहिद कपूर चर्चा में बने हुए । बता दें कि बीती रात शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया । जन्म देने के बाद बच्चा और मां पूरी तरह से स्वथ्य है । ऐसे समय में शाहिद कपूर अपनी पत्नी के साथ ही है और एक शॉर्ट ब्रेक पर है । शाहिद ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग खत्म की और इसके बाद वह अपनी आगामी फ़िल्म अर्जुन रेड्डी की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म के लिए शाहिद ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई है । यूं तो सैफ अली खान और शाहिद कपूर की दोस्ती कई मौकों पर नजर आई है । लेकिन हाल ही में शाहिद ने सैफ़ को खुला चैलेंज दे डाला है ।

शाहिद कपूर ने सैफ़ अली खान को दिया ये खुला चैलेंज जो 'किकी चैलेंज' को भी भूला देगा

आपको याद हो तो सैफ़ अली खान ने भी अपनी आगामी फ़िल्म हंटर में सैफ़ नागा साधु के रूप में दिखाई देंगे और इसी रोल के लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है । वहीं शाहिद ने भी अर्जुन रेड्डी के लिए अपना दाढ़ी लुक अख्तियार किया है ।

शाहिद कपूर ने सैफ़ अली खान को दिया दाढ़ी चैलेंज

मीडिया से मुखातिब होते हुए शाहिद ने अपनी दाढ़ी के बारें में कहा कि, 'मैं अपने आने वाली फिल्म के लिए ऐसे लुक में हूं । लेकिन सैफ अली खान की दाढ़ी मुझसे ज्यादा लंबी और अच्छी दिख रही है । इसलिए, मुझे अभी अपनी दाढ़ी और बढ़ानी है । हो सकता है ये सैफ से भी ज्यादा बड़ी हो जाए । शाहिद ने कहा, सैफ को चैलेंज है । आगे देखते हैं कौन जीतता है ।'  अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि शाहिद के इस चैलेंज पर सैफ़ का क्या रिएक्शन होगा ।

यकीनन, शाहिद का सैफ़ को ये खुला चैलेंज कुछ मीडिया महकमों के लिए मसाला स्टोरी लेकर आएगा । आपको बता दें कि शुरूआत में करीना कपूर खान ने शाहिद को डेट किया था । और अब अपनी एक्स के हसबैंड को यूं खुला चैलेंज देना वाकई दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा । वैसे सैफ़ और शाहिद एक साथ फ़िल्म रंगून में नजर आए हालांकि ये फ़िल्म तो बॉक्सऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन दोनों की बॉंडिंग इसके बाद से ही काफ़ी मजबूत हो गई ।

यह भी पढ़ें : बधाई हो ! बेबी बॉय के मम्मी-पापा बनते ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मिलने लगे ये सुझाव

शाहिद जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू का प्रमोशन शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी । इसके बाद वह अर्जुन रेड्डी की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी ।