Ranveer-Singh-1-1

अभी एक दिन पहले ही ये खबर आई थी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक साथ जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म गुल्ली ब्यॉय में एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । यह फ़िल्म जोया अख्तर के हाल ही में लॉंच हुए बैनर टाइगर बेबी और रितेश सिधवानी और फ़रहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी ।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभी तक किसी भी फ़िल्म में साथ नहीं आए हैं लेकिन दोनों ने साथ मिलकर मेक माई ट्रिप के कई सारे विज्ञापन शूट किए हैं । विज्ञापन में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री को नकारा नहीं जा सकता । अब खबर आ रही है कि, रणवीर सिंह आलिया भट्ट एक साथ एक फ़िल्म में काम करेंगे और जैसे ही ये खबर आई वैसे ही रणवीर ने आलिया के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर दी । रणवीर ने अपनी इस उत्सुकता को दिखाते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया । इसमें वह एक मैगजीन के कवर फ़ोटो को थामे हुए हैं जिसमें आलिया कवरगर्ल है और उनके मोर्फ़िंग एप्प की तारीफ़ करते हुए कहा, “Everybody loves @aliaa08 ! Looking faarward !”

आलिया, जो रणवीर की प्रतिक्रिया से काफ़ी खुश थीं, भी रणवीर के साथ काम करने को बेहद उत्साहित हैं । आलिया ने जवाब दिया, “Hahahah everybody totally loves @RanveerOfficial!!!! Looking double faarward GULLY BOY :)”

इन दिनों रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे । वहीं दूसरी तरफ़, आलिया भट्ट जल्द ही वरुण धवन के साथ फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।