Kangana

एक ऐसी चीज जो कंगना रानौत इन दिनों बखूबी कर लेती हैं वो है कि कैसे सुर्खियां में बना जाए और खुद पर लोगों का ध्यान खींचा जाए । कंगना रानौत ने हाल ही में हार्पर'स बाजार ब्राइड मैगजीन के कवरपेज के लिए शूट करवाया जिसमें कंगना का विंटेज लुक हर किसी को लुभा रहा है । कंगना रानौत के अलावा इस मैगजीन के स्पेशल एडिशन के कवर पेज के लिए शाहिद कपूर, जैकलिन फ़र्नांडिज और हर्षवर्धन कपूर भी फ़ोटोशूट करवा चुके हैं ।

फ़ूलों के बैकग्राउंड से सजा कंगना रानौत का ये फ़ोटो बहुत ही क्लासिक लग रहा है । इस कवरपेज के लिए कंगना का ड्रेस रॉबर्टो कवाली ने डिजाइन किया । क्लसी और एलीगेंट स्कर्ट और टॉप में कंगना रॉयल लुक लिए हुए काफ़ी मॉर्डन दिख रही हैं । इसी मॉर्डन लुक में कंगना के गहने भी एक एंटिक लुक दे रहे हैं । पी एन गडगिल ज्वैलर के गहने मांग टीका, झुमके, चूड़ियां, अंगूठी और नाक की नथनी, पहने कंगना का ये लुक शाही घराने की याद दिला रहा है । गोल्डन आई मैकअप, आधे बंधे हुए बाल, डार्क मैट लिप्स और सेंटर्स पार्ट वाला कंगना का ये लुक मैगजीन के कवरपेज की शान बन रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना रानौत इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रंगून, जो कि विशाल भारद्दाज द्दारा निर्देशित की गई है, के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं । इस फ़िल्म में वह जूलिया, जो भारतीय ब्रिटिश आर्मी के जवानों को मनोरंजन करती है । इस फ़िल्म में शाहिद कपूर और सैफ़ अली खान भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म 24 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।