यदि कोई सेलिब्रिटी शादी में आ जाए तो उस शादी की रौनक और भी बढ़ जाती है । लंदन में आयोजित लेविश शादी में एक साथ शरीक हुए करण जौहर, ह्रितिक रोशन, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, सोनम कपूर समेत कई अन्य सितारें, जिनकी मौजूदगी से शादी का समां बंध गया ।

रविवार के दिन अनी अनील मुसरात की बेटी की शादी हुई और बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी ने इस शादी को यादगार बना दिया । शादी के बाद शादी में मौजूद मेहमानों ने जमकर पार्टी की जिसमें बॉलीवुड सितारें भी शरीक हुए । शादी की रस्में मैनचेस्टर में और वेडिंग सेरेमनी लंदन के डोरचेस्टर होटल में संपन्न हुई ।

वैसे तो मौजूद सभी मेहमानों ने खूब एंजॉय किया, लेकिन सभी में से रणवीर ऐसे थे जिसने डांस फ़्लोर पर अपने कमाल के क्रेजी डांस से धमाल मचा दिया था । रणवीर ने डांस फ़्लोर पर न केवल अनिल कपूर को डांस करवाया बल्कि उनके साथ उन्हीं के लोकप्रिय गाने 'माई नेम इस लखन' पर जमकर डांस किया । इसके बाद रणवीर ने अपनी फ़िल्म राम लीला के गाने 'ततड़ ततड़', बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' और तनु वेड्स मनु के गाने 'सड्डी गली' पर जमकर डांस किया । अपने डांस से डांस फ़्लोर पर आग लगाते रणवीर सिंह की मस्ती ने मौजूद सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया ।

सोमवार की सुबह रणवीर सिंह मुंबई वापस लौट आए हैं । फ़िल्मों की बात करें तो, रणवीर सिंह जल्द ही संजय लीला भंसाली की मह्त्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।