अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अब बल्ला छोड़ कर अपने हाथों में माइक थाम लिया है । सचिन ने गायक सोनू निगम के साथ मिलकर गायिकी में अपना डेब्यू किया है । सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम ने मिलकर 'क्रिकेट वाली बीट पे' गाना गाया है । दरअसल, यह गाना बीते हफ़्ते लॉंच हुआ सचिन का एप्प 100एमबी के लिए एक प्रमोशनल वीडियो के रूप में है ।

एप्प लॉंच के दौरान, सचिन तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों से वादा किया कि आने वाले समय में उन्हें उनके एप्प के माध्यम से कई सारे सरप्राईजेज देखने को मिलेंगे । अपने शब्द रखते हुए, सचिन ने उन सरप्राईजेज में से एक को सब के साथ शेयर किया और खुलासा किया कि 100एमबी को सपोर्ट करने के लिए रणवीर सिंह अपना समर्थन देते हुए नजर आए । रणवीर सिंह, जो किसी भी कलाकार और सेलिब्रिटी को अपना समर्थन देने से नहीं कतराते, सचिन के एप्प को दिल से प्रमोट करते हुए नजर आएंगे । सचिन ने खुद सोशल मीडिया पर इस सरप्राइज को पोस्ट किया ।

सचिन तेंदुलकर की फ़िल्म सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स के खत्म होने की पार्टी में रणवीर सिंग शरीक हुए और खुलकर उनके एप्प को सपोर्ट किया । खबर है कि पार्टी में न केवल रणवीर ने अपने डांस से समां बांधा बल्कि पार्टी से जाते समर रणबीर ने सचिन के पैर भी छुए ।