पिछले साल (2016) कई यादगार घटनाओं में से एक घटना थी जब, राजनीतिक पार्टी एमएनएस ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया था, और जिसकी वजह से, भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को अपने देश लौटना पड़ा । यदि ये प्रतिबंध नहीं लगाया गया होता तो माहिरा खान रातोंरात बॉलीवुड की सनसनी बन चुकी होंती । आपको बता दें, कि माहिरा खान वहीं खूब्वसूरत अभिनेत्री हैं जिसने बॉलीवुड में अपना डेब्यू शाहरुख खान के साथ उनकी फ़िल्म रईस में किया था ।

इस बार, माहिरा खान एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गईं है क्योंकि वह ग्रेजिया मैगजीन के पाकिस्तानी संस्करण की कवर गर्ल जो बनी है । हमेशा की तरह इसमें भी माहिरा खान कमाल की खूबसूरत लग रही हैं । और इसका पूरा क्रेडिट जाता है शानदार फ़ोटोग्राफ़र फ़राज मानन को जिसने ये शानदार कवर फ़ोटो शूट किया है । फ़राज ने हाल ही में माहिरा खान के इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “@mahirahkhan in @farazmanan on @graziapak COVER #grazia #farazmanan #mahirakhan #love #fashion #films #farazmanandubai #lahore #london #dubai #graziapk @omayrwaqar @nfkphotography”. इस मैगजीन में माहिरा खान के करियर, स्टारडम फ़ैंस और कई सारी बातों का खुलासा किया जाएगा ।

हालांकि माहिरा खान का बॉलीवुड में भविष्य कोई निश्चित नहीं है, लेकिन खबर है कि अपने करियर में वह बहुत अच्छी तरह से परफ़ोर्म कर रही हैं ।